ऑटोमोबाइल

310cc इंजन और किलर लुक के साथ आ गई New TVS Apache RR310 2024

Apache RR 310: मार्केट में Appache कंपनी की बाइक का काफी दबदबा देखने को मिल जाता है,जो Apache कम्पनी की RR 310 बाइक काफी जबरदस्त परफॉमेंस के साथ यह बाइक में काफी दमदार फीचर्स के साथ यह बाइक नजर आ सकती है,और इस बाइक का डिजाइन लुक बेहद ही शानदार और आकर्षक नजर आ जाता है,जो यह बाइक यूवाओ को काफी पसंद आ जाती है।

Apache RR 310 फीचर्स

Apache RR 310 बाइक के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी शानदार फीचर्स देखने को नजर आ सकेगे जो इस बाइक में यूएसडी,ड्यूल चैनल एबीएस,टॉप स्पीड रिवॉर्डर,एलईडी हैडलाइट,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,टाइमर टॉप स्पीड रिकॉर्डर जैसे और अन्य फीचर्स के साथ यह बाइक मार्केट में देखने को नजर आ सकेगी।

Apache RR 310 बाइक इंजन पॉवर

Apache RR 310 बाइक में इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी पावर फुल तगड़ा इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो इस बाइक में 312.2 सीसी का लिक्विड कूल सिंगल सिलेंडर देखने को नजर आ सकेगा,जो यह बाइक 34 पीएस की पावर और 9700 आरपीएम तक का पावर और 27.3 nm 7700 आरपीएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो सकता है और इस बाइक में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ यह बाइक देखने को नजर आ सकेगी।

Apache RR 310 बाइक क़ीमत

Apache RR 310 बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में शुरुआती कीमत 2.72 लाख रुपए बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button