ऑटोमोबाइल

Norton V4 SV स्पोर्ट्स बाइक ने लहराया ऑटोसेक्टर में अपना परचम, बनी सबकी फेवरेट

Norton new Sport bike: ब्रिटिश Norton मोटर साइकिल निर्माता कम्पनी रेसर बाइक के लिए मशहूर मानी जाती है,जो यह बाइक में अच्छी खासी स्पीड देखने को मिल जाती है,यह स्पोर्ट बाइक के रूप में जानी जाती है,जो की कम्पनी ने मार्केट में नई स्पोर्ट बाइक को लॉच किया है,जो यह Norton V4 SV नाम से नई बाइक को पेश किया है,जो यह काफी जबरदस्त फीचर्स और काफी लाजवाब स्पीड के साथ यह बाइक मार्केट में नजर आ जाती है।

 

Norton V4 SV बाइक फीचर्

 

Norton V4 SV बाइक के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी नई टेक्नोलॉजी के लाजवाब फीचर्स नजर आ सकते है,जो इस बाइक में कई दमदार फीचर्स देखने को नजर आ सकेगे।

 

Norton V4 SV बाइक पॉवर

 

Norton V4 SV बाइक के पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी दमदार तगड़ा इंजन देखने को मिल सकता है,जो की इस बाइक में 1200 सीसी इंजन के साथ यह बाइक नजर आ सकती है,जो 182 हॉर्स पावर और 92 एनएम टर्क के साथ इस बाइक में 6 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ यह बाइक मार्केट में देखने को नजर आ सकती है।

 

Norton V4 SV बाइक कीमत

 

Norton V4 SV बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक के मार्केट में कीमत के बारे में अभी कोई भी स्पष्ट रूप से जानकारी सामने नहीं आ सकती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button