ऑटोमोबाइल

Ola S1 Air बनी सबकी पहली पसंद, 120KM रेंज के साथ मोबाइल चार्जिंग जैसे बेहतरीन फीचर्स

Ola S1 Air: इलेक्ट्रिक वाहन मार्केट में तेजी से विकास करता हुआ नजर आ रहा है,इस समय इलेक्ट्रिक वाहन हर कंपनियों के देखने को नजर आ जाते है,जो यह Ola S1 Air स्कूटर काफी बेहतरीन और शानदार रेंज के साथ ही काफी पावर फुल परफॉमेंस के साथ यह Ola S1 Air स्कूटर देखने को नजर आ जाता है,जो यह काफी चर्चा में बना हुआ है,जाने Ola S1 Air स्कूटर के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Ola S1 Air स्कूटर फीचर्स

 

Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में ब्लुटूथ कनेक्टिविटी,स्मार्ट स्क्रीन, इनबिल्ट स्पीकर,डिजिटल स्पीडोमीटर और एलईडी लाइट्स के साथ यह Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में नजर आ जाता है।

Ola S1 Air स्कूटर रेंज

 

Ola S1 Air स्कूटर में 2.7 किलोवाट का बेहद ही पावर फुल मोटर देखने को नजर आ सकता है,जो 2.5kwh कैपिसिटी के साथ लिथियम आयन की बैटरी देखने को नजर आ सकती है वही यह स्कूटर को चार्ज करने के लिए लगभग 5 घंटे तक का समय लग जाता है,तो वही यह एक बार चार्ज हो जाने के बाद 120km तक चलने में सक्षम हो जाता है।

 

Ola S1 Air स्कूटर फीचर्स कीमत

 

Ola S1 Air स्कूटर के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मार्केट में कीमत 1,04,999 रुपए तक इसकी कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button