ऑटोमोबाइल

Porsche 911 GTS Hybrid Details: जर्मनी की लग्जरी कार अब भारत में करेंगी एंट्री, जानिए फीचर्स

Porsche 911 GTS Hybrid launch: जर्मनी लग्जरी कार निर्माता कम्पनी Porsche ने मार्केट में नई कार को लॉच किया है,जो यह Porsche 911GTS Hybrid के नाम से जानी जा सकेगी,यह कार काफी शानदार और पावर फुल हाइब्रिड इंजन के साथ नजर आ जाती है, तो वही इस कार का लग्जरी लुक लोगो को काफी आकर्षित करता है,जाने Porsche 911 Hybrid कार के हाइब्रिड इंजन और अन्य जानकारी के बारे में।

Porsche 911 GTS Hybrid फीचर्स

Porsche 911 GTS hybrid कार के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस कार में 12.6 इंच कर्व्ड डिस्पले और 10.9 इंच सेंटर टच स्क्रीन सिस्टम,डिजिटल ड्राइवर साइड डिस्प्ले,वायरलेस फोन चार्जर, एबियेट लाइटिंग,स्टेरीरिंग व्हील,ड्राइवर साइड स्विच,एलईडी मैट्रिक साइड हैडलाइट,ADAS सेंसर नंबर प्लेट के नीचे देखने को नजर आ सकेगा।

Porsche 911 GTS Hybrid इंजन

Porsche 911 GTS Hybrid में इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस लग्जरी कार में 3.6 लीटर का नया फ्लैट सिक्स इंजिन देखने को नजर आ सकता है,जो 541 हॉर्स पावर और 610 न्यूटन मीटर टर्क पीक जनरेट करके में यह बाइक का इंजन सक्षम हो जाता है.

 

यह कार को महज 3 सेकंड में 0 से 100kmph तक की स्पीड पकड़ने में सक्षम हो सकता है,इस लग्जरी कार की टॉप स्पीड 312kmph तक इसकी कीमत बताई जाती है।

Porsche 911 GTS Hybrid कीमत

Porsche 911 GTS Hybrid कार के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस कार की कीमत 1.86 करोड़ की आस पास बताई जाती है,यह कार को जल्द ही मार्केट में लॉच किया जा सकेगा।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button