ऑटोमोबाइल

Renault Kiger/New Model 2024 Price in India Launch Date and More

Renault Kiger New car: मार्केट में फोर व्हीलर निर्माता कम्पनी Renault कंपनी नई वैरिएंट सेगमेंट के साथ नई कार को पेश किया है,जो यह मार्केट में Renault Kiger के नाम से यह कार जानी जायेगी,जो यह काफी बेहतरीन फीचर्स और काफी जबरदस्त माइलेज के साथ यह कार मार्केट में देखने को नजर आ सकेगी,जो की यह कार 2024 में यह बेस्ट कार ऑप्शन के रूप में भी हो सकती है।

Renault Kiger New कार फीचर्स

Renault Kiger New कार के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस कार में काफी शानदार फीचर्स देखने को नजर आ सकेगे, जो इस कार में 8 इंच का टच स्क्रीन इंफोर्टमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल,क्लाइमेंट कंट्रोल AC, वायरलेस मोबाइल चार्जर,एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले और कार में सेफ्टी के लिए एयर बैग और हिल स्टार्ट आसिस्ट,ABS और ट्रेक्शन कंट्रोल जैसे शानदार फीचर्स इस Renault Kiger New कार में देखने को नजर आ सकेगे।

Renault Kiger New कार इंजन पॉवर

Renault Kiger New कार में इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इसके काफी तगड़ा इंजन देखने को नजर आ सकता है,जो 1.0 लीटर नेचुरली एक्सपिरेटेड इंजन देखने को मिल सकेगा,जो काफी अच्छा खासा पावर जनरेट करने में सक्षम हो सकता है।

Renault Kiger New कार माइलेज

Renault Kiger New कार में माइलेज के बारे में बात की जाए तो इसमें काफी अच्छा माइलेज देखने को नजर आ सकता है,जो इस कार में 18 से 20kmpL तक का माइलेज देखने को नजर आ सकता है।

Renault Kiger New कार कीमत

Renault Kiger New कार के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस कार की कीमत मार्केट में 7 लाख रुपए शुरुआती कीमत जो 14 लाख रुपए कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button