Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
---Advertisement---

महज ₹1 लाख में मिल रही 7 सीटर Renault Triber, कंपनी ने निकाला ऑफर

By Surendra Tiwari

Updated on:

---Advertisement---

Renault Triber Car Offer: बड़ी फैमिली के लिए इन दोनों एक मार्केट में एक अच्छी खासी खास जमकर चर्चा में चल रही है, यह कर रीनॉल्ट कंपनी की है और इस कर को आप मैच एक लाख रूपए देकर घर ला सकते हैं।

इन दिनों इस कर में एक जबरदस्त एमी ऑफर चल रहा है, जिसके तहत आपको यह कार को कम से कम दाम में मिल जाएगी। आप महज एक लाख की डाउन पेमेंट करके बड़े ही मजे इस कर को अपना बना सकते हैं।

19 km/l का माइलेज

Renault Triber की कीमत 6.33 लाख रुपये से शुरू होती है। ये आपकी फैमली के लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है। ये कार 19 km/l का माइलेज देती है।

40 लीटर का फ्यूल टैंक

इसमें 40 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिलता है। एक बार जब आप इसका टैंक फुल कर देंगे तो ये 760 km का सफर तय कर सकती है।

इसमें डिजिटल व्हाइट LED इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रोम रिंग के साथ HVAC नॉब्स और ब्लैक इनर डोर हैंडल मिलता है। कार में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलता है।

एडजस्टेबल ड्राइवर सीट

इसके साथ ही इसमें स्टीयरिंग, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, LED DRLs,सिक्स-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। कार का व्हीलबेस 2,636mm और ग्राउंड क्लीयरेंस 182mm है।

₹100000 के डाउन पेमेंट करके

7 सीटर रेनॉल्ट ट्राइबर में इन दोनों एक ऑफर चल रहा है। जिसके तहत इस गाड़ी को आप ₹100000 के डाउन पेमेंट करके बड़े आराम से घर ला सकते हैं।

आपको बता दे इस गाड़ी के टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत ₹900000 के करीब है। जिसमें आपको एक अच्छी खासी सुरक्षा और बढ़िया फीचर्स मिल जाते हैं।

इस कर को आप ₹100000 की डाउन पेमेंट करके लगभग 13,000 हजार की मंथली EMI पर खरीद कर घर ला सकते हैं।

---Advertisement---