ऑटोमोबाइल

Royal Enfield का मार्केट में दबदबा कायम, 450cc का इंजन

Royal Enfield new bike: मार्केट में जल्द ही रॉयल एनफील्ड की नई लुक वाली बाइक देखने को नजर आ सकेगी,जो यह बाइक बेहद ही लाजवाब लुक के साथ ही इस बाइक में काफी जबरदस्त फीचर्स भी नजर आ सकते है,वही इस बाइक को मार्केट में काफी धमाकेदार रूप में एंट्री हो सकेगी,जो यह बाइक लोगो को काफी पसंद कर सकती है,साथ ही रॉयल एनफील्ड के चाह रखने वाले लोगो के लिए यह बाइक काफी पसंद भी आ सकती है।

Guerrilla 450 बाइक फीचर्स

Guerrilla 450 बाइक फीचर्स के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में असिस्त क्लब,राइडिंग मोड,इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,ओडोमीटर,ट्रिप मीटर,क्लच डिस्क ब्रेक abs और अन्य फीचर्स के साथ यह रॉयल एनफील्ड की Guerrilla 450 मार्केट में नजर आ सकती है।

क्लासिक 350 इंजन पावर

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में 350 सीसी तक का इंजन नजर आ जाता है,जो इस बाइक में 20.2 बीएचपी तक की पॉवर और 27 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक सक्षम हो जाती है,तो वही क्लासिक की कीमत मार्केट में 2.35 लाख रुपए तक बताई जाती है।

Classic 650 ट्विन

Classic 650 ट्विन के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में 655 सीसी का इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो इस बाइक में 47 बीएचपी की पावर और 52एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक सक्षम हो जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button