ऑटोमोबाइल

Suzuki Access125 बनी लड़कियों की जान, कीमत मात्र ₹70,000 हजार

Suzuki Access 125 scooter: मार्केट में सबसे बिक्री करने वाली स्कूटर बन चुकी है,Suzuki Access 125 जो यह स्कूटर काफी कम मेंटेनेश के साथ काम कास्ट के साथ यह स्कूटर देखने को नज़र जाता है,जो की इस स्कूटर में काफी अच्छा परफॉमेंस के साथ ही काफी शानदार फीचर्स भी इस स्कूटर में देखने को नजर आ सकेगा।

Suzuki Access 125 स्कूटर फीचर्स

Suzuki Access 125 स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर में बेहद शानदार फीचर्स देखने को नजर आ सकेगे,जो इस स्कूटर में ब्लुटूथ कनेक्टिविटी, कॉल/एसएमएस अलर्ट,इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और अन्य फीचर्स के साथ यह सुजुकी का स्कूटर मार्केट में देखने को नजर आ जाता है।

Suzuki Access 125 स्कूटर इंजन पॉवर

Suzuki Access 125 स्कूटर के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर में काफी तगड़ा इंजन देखने को नजर आ सकता है,जो इस स्कूटर में 124.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल BS 6 पेट्रोल इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो इस स्कूटर में 8.7 हॉर्स पावर और 10.2 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह स्कूटर सक्षम हो जाता है,और यह स्कूटर में 80 से 85kmpL तक का माइलेज इस स्कूटर में देखने को नजर आ जाता है।

 

Suzuki Access 125 स्कूटर कीमत

Suzuki Access 125 स्कूटर के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर की मार्केट में कीमत 70,000 हजार रुपए के आस पास बताई जाती है।

 

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button