ऑटोमोबाइल

Tata Harrier XUV बनी सबकी पहली पसंद, कीमत भी कम

TATA Harrier: हार किसी का जबरदस्त एक्सयूवी लेने का विचार होता है,जो की TATA कम्पनी की एक्सयूवी का मार्केट में काफी ज्यादा कीमत देखने को नजर आ जाती है,जो की यह हर कोई कम बजट के साथ टाटा की XUV गाड़ियों को नहीं खरीद सकता है,जो की Tata ने अपने Harrier harrier में काफी जबरदस्त डिस्काउंट के साथ यह देखने को नजर आ सकेगा,वही यह एक्सयूवी में जून 2024 में काफी डिस्काउंट ऑफर्स का लाभ ले सकते है।

43 हजार रुपए ले सकते है फायदा

कम्पनी द्वारा जून 2024 में सेफेस्ट XUV में Tata Harrier facelity XUV में 30000हजार रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर्स तो वही 5000 रुपए तक का एडिशनल ऑफर्स और 8000 रुपए का कॉरप्रेंट डिस्काउंट जो इसमें 43,000 रुपए तक का अच्छा खासा ऑफर्स देखने को नजर आ जाता है।

TATA Harrier XUV इंजन पॉवर

TATA Harrier XUV में इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस एक्सयूवी में 2 लीटर डीजल इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो 170पीएस की पॉवर और 350 एनएम तक टर्क जनरेट करनें में यह एसयूवी का इंजन सक्षम हों सकेगा और इस XUV में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ यह एसयूवी देखने में नजर आ सकेगी।

TATA Harrier XUV फीचर्स

TATA Harrier XUV फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस एक्सयूवी में 12.3 इंच की टच स्क्रीन इनफॉरमेंट सिस्टम,एप्पल कार प्ले कनेक्टिविटी और एंड्रॉयड ऑटो कैनेक्टिविटी 10 jbl स्पीकर और अन्य फीचर्स के साथ यह TATA Harrier एक्सयूवी देखने को नजर आ सकेगी।

TATA Harrier XUV कीमत

TATA Harrier XUV के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस एक्सयूवी की मार्केट में शुरुआती कीमत 15.49 लाख रुपए शुरुआती जो टॉप कीमत 26.44 लाख रुपए तक बताई जाती है।

 

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button