ऑटोमोबाइल

Tata Tiago 2024 Details: दमदार इंजन कातिलाना लुक, जानिए टाटा टीअगो के सभी डीटेल

TATA Tiago 2024: टाटा मोटर्स की गाडियां काफी मजबूत और पावर फुल होती है, जिस कारण से इस कार के काफी लोग दीवाने देखने को मिल जाते है,वही अब टाटा की बहुत सारी कार कम बजट में और जबरदस्त माइलेज के साथ देखने को मिल जाती है,जो लोगो को काफी पसंद आ जाती है,वही टाटा tiago 2024 कार कम कीमत में बेहद ही शानदार फीचर्स के साथ जबरदस्त माइलेज देखने को मिल जाता है,जाने Tata Tiago car माइलेज और अन्य जानकारी के बारे में।

TATA Tiago 2024 इंजन पॉवर

 

TATA Tiago 2024 कार के इंजन को काफी पावर फुल और दमदार दिया जाता है,जो यह कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है,और इस कार में सीएनजी इंजन का ऑप्शन भी देखने को मिल सकता है,जो इस कार में 28 kmpL तक का माइलेज देखने को मिल जाता है।

TATA Tiago 2024 फीचर्स

TATA Tiago को कई वरियेंट के साथ इस कार को पेश किया जा चुका है,इस कार में पार्किंग सेंसर,टच स्क्रीन डिस्पले,एलॉय व्हील, क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम और अन्य फीचर्स के साथ TATA Tiago की यह कार देखने को नजर आ सकती है

TATA Tiago 2024 कीमत

TATA Tiago 2024 कार के कीमत के बारे में बात की जाए तो यह भारतीय बाजार में इस कार की कीमत 7.89 लाख रुपए तक बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button