ऑटोमोबाइल

Toyota Glanza 2024 Launch Date: मिडिल क्लास फैमिली के लिए टोयोटा ने लॉन्च 6 लाख की लग्जरी कार

Toyota Glanza New Car: टोयटा की गाड़ियों का भारतीय बाजार में इस समय काफी दबदबा चल रहा है,और टोयटा की गाड़ियों की काफी चर्चा भी देखने को मिल जाती है,भारतीय बाजार में यह गाडियां काफी शानदार डिजाइन लुक और बेहतरीन फीचर के साथ देखने को मिल जाती है,साथ ही टोयटा की गाड़ियों में काफी एडवांस टेक्नोलॉजी फीचर भी देखने को मिल जाते है,वही टोयटा की यह न्यू कार Glanza की कीमत भी बहुत ज्यादा भी रखी गई है,और इस कार में शानदार माइलेज भी देखने को मिल जाता है।

Toyota Glanza New Car इंजन पॉवर

Toyota Glanza New Car में काफी पावर फुल इंजन देखने को मिल जाता है,जो इस कार में 1197 सीसी का 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है,इस कार में 5 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन देखने को मिल जाता है,तो वही इस गाड़ी में पेट्रोल वरियेंट में 22 kmpl से 30kmpl तक का माइलेज देखने को नजर आ सकता है।

Toyota Glanza New Car फीचर्स

Toyota Glanza New Car में काफी प्रीमियम और नई टेक्नोलॉजी फीचर देखने को मिल जाते है,जो रियर पार्किंग सेंसर,क्लाइमेंट कंट्रोल,वायरलेस चार्जर,क्रूज कंट्रोल,360° डिग्री कैमरा,म्यूजिक कंट्रोल,लो फ्यूल वार्निन, पावर विंडो और अन्य Toyota Glanza New Car में फीचर्स देखने को मिल जाता है।

Toyota Glanza New Car क़ीमत

Toyota Glanza New Car के कीमत के बारे में बात की इस जाए ,तो इस कार की भारतीय बाजार में कीमत 6.71 लाख रुपए शुरुआती एक्स शोरूम कीमत हो जाती है,जो टॉप मॉडल 10 लाख रुपए बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button