ऑटोमोबाइल

Toyota की Innova Crysta बनी बड़ी फैमिली की पहली पसंद, 6 लाख में खरीद कर लाए

Toyota Innova Crysta car: भारतीय बाजार में टोयोटा कम्पनी की काफी लग्जरी कार देखने को मिल जाती है,तो वही टोयोटा कम्पनी ने अपनी एक दमदार कार को लॉच किया है,जो टोयोटा innova Crysta के नाम से यह कार जानी जाती है,यह कार में काफी दमदार लाजवाब फीचर्स देखने को मिल जाता है,जाने Toyota Innova Crysta car के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

 

Toyota Innova Crysta car इंजन पॉवर

 

Toyota Innova Crysta car में काफी पावर फुल तगड़ा इंजन देखने को मिल जाता है,जो इस कार में 2393 सीसी का बेहद ही पावर फुल इंजन नजर आ जाता है, जो 147.51 बीएचपी का पावर और 343 एनएम टर्क जनरेट करने में यह कार का इंजन सक्षम हो जाता है,इस कार में 7 स्पीडमैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन देखने को नजर आ जाता है।

Toyota Innova Crysta car फीचर्स

 

Toyota Innova Crysta car में फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस कार में काफी लग्जरी फीचर्स देखने को मिल जाता है,जो इस कार में बेल्ट वार्निंग और सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक और इस कार की स्पीड 170kmph की देखने को नजर आ जाती है,और यह डीजल और पेट्रोल दोनो के ऑप्शन पर नजर आ सकती है।

Toyota Innova Crysta car कीमत

Toyota Innova Crysta car के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस कार की भारतीय बाजार में कीमत लगभग 20लाख से 25 लाख रुपए के आस पास बताई जाती है और इस कार को 6 लाख की डाउन पेमेंट के साथ भी खरीदी की जा सकती है।

 

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button