ऑटोमोबाइल

बड़ी फैमिली की जान बनी Toyota Innova 7 सीटर, 9 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले

Toyota Innova new edition: भारतीय बाजार में 7 सीटर सेगमेंट के साथ मार्केट में जलवा बिखरने दिखाने आ रही न्यू टोयोटा innova जो यह 7 सीटर कार में नए एडिशन के नाम से यह कार जानी जा सकेगी,साथ ही यह कार में बेहद ही शानदार और लग्जरी फीचर्स देखने को नजर आ सकेगे,और यह कार में का लुक भी काफी लाजवाब नजर आ सकता है,जाने न्यू एडिशन टोयोटा innova कार के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Toyota Innova new edition फीचर्स

 

Toyota Innova new edition कार के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस न्यू एडिशन बाइक में 9 इंच का टच स्क्रीन इनफॉरमेंट सिस्टम,360° डिग्री कैमरा,पैनोरोमिक सनरूफ,और अन्य फीचर्स इस न्यू एडिशन टोयोटा कार में देखने को नजर आ सकता है।

Toyota Innova new edition इंजन पॉवर

Toyota Innova new edition कार के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस कार में 2.0लीटर पेट्रोल इलेक्ट्रिक इंजन देखने को नजर आ सकता है,जो 186 हॉर्स पावर और 203 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में सक्षम हो सकता है,और इस कार में 21.5 लीटर का माइलेज देखने को नजर आ सकता है।

 

Toyota Innova new edition कार में कई सारे चेंजेस देखने को नजर आ सकेगा,जो इसमें हाइब्रिड इंजन के साथ ही पेट्रोल इंजन इलेक्ट्रिक मोटर कॉम्बिनेशन के साथ यह कार देखने को नजर आ सकती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button