ऑटोमोबाइल

Toyota Rumion G AT Features: बड़ी फैमिली के लिए आ गई टोयोटा की नई 7-Seater गाडी, परफॉमेंस भी एक दम जबरदस्त

Toyota Rumion G AT Features, Engine and EMI Plan Details in Hindi: अगर आपकी भी बड़ी फैमिली है तो इन दिनों टोयोटा कंपनी की एक गाड़ी जमकर भारत में लोगों को पसंद आ रही है। टोयोटा किया सबसे अच्छी और बेहतरीन गाड़ी में से एक है, इसमें एक साथ अधिक से अधिक लोग बैठ सकते हैं और बड़े ही आराम से इसमें सफल कर सकते हैं अगर आपकी एक बड़ी फैमिली है तो यह गाड़ी आपके लिए बढ़िया विकल्प और अच्छी होने वाली है, इस कार का नाम Toyota Rumion G AT है।

 

Toyota Rumion G AT Features

Toyota Rumion G AT में आपको एक से बढ़िया एक फीचर्स तो मिलने वाले हैं साथी इसका लुक और डिजाइन काफी बेहतरीन और बढ़िया है।

जो कि एकदम आपको कार की फीलिंग आएँगी, एयरबैग एब्स सिस्टम एव इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोल सिस्टम कई सारे बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं गाड़ी 7 सीटर है और इसमें बड़े ही राम से तो बैठकर सफर कर सकते हैं।

 

Toyota Rumion G AT Engine and Power

इस गाड़ी में आपको 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है, जोकि 102 Bhp की अधिकतम पावर और 137 Nm का Torque जनरेट करता है।

इसके अलावा आपको बता दे कि इस गाड़ी का एक छोटा मॉडल भी है, जो की सीएनजी है इसमें आपको 87Bhp की पावर और 122Nm का Torque मिल जाता है।

 

Toyota Rumion G AT Price and EMI Plan

अगर गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो यह गाड़ी आपको मार्केट में 11 लख रुपए से शुरू होती है जो की 15 से 20 लख रुपए तक जाती है।

अगर आप इस गाड़ी को एमी पर खरीदना चाहते तो आपको 9.8 प्रतिशत ब्याज के दर पर 60 महीने के लिए EMI भरनी होगी जो की ₹30000 की होगी और आप मैच ₹100000 की डाउन पेमेंट करके गाड़ी को घर ला सकते हैं।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button