ऑटोमोबाइल

Tata और Mahendra का मार्केट बिगाड़ने आ गई नई Toyota Taisor, 1197cc का पॉवरफुल इंजन

Toyota Taisor car: टोयोटा ने अब कम बजट के साथ भी अपने ग्राहकों के लिए नई कार को पेश किया गया है,को कम बजट में बेहद ही आकर्षक और नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स इस कार में देखने को नजर आ जाते है,वही बात की जाए तो इस कार के डिजाइन लुक के तो यह बेहद हो अमेजिंग लुक के साथ इस कार को पेश किया गया है,जो यह लोगो को काफी पसंद आ सकती है।

Toyota Taisor car फीचर्स

Toyota Taisor car के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस कार में पावर स्टीयरिंग,पावर विंडो फ्रंट,रियर विंडो फ्रंट,एयर कंडीशनर,हीटर,एडजेटबेल सीट,रियर सीट हेड रेस्ट,की लेस एंट्री, ट्रकोमीटर, ग्लोव कंपार्टमेंट,एडजेस्टेबल हैडलाइट,रियर विंडो डिफोगर और अन्य फीचर्स इस कार में देखने को नजर आ सकते है।

Toyota Taisor इंजन पावर

 

Toyota Taisor में इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस कार में 1.2l k सीरीज ड्यूल जेट 1197 सीसी का इंजन नजर आ जाता है,जो इस कार में 88.5 बीएचपी की पावर और 113एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह कार सक्षम हो जाती है,तो वही 5 स्पीड एएमटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन देखने को नजर आ सकता है।

Toyota Taisor car कीमत

 

Toyota Taisor car में कीमत के बारे में बात की जाए तो इस कार की शुरुआती कीमत 7.74 लाख रुपए से शुरू हो जाती है,जो इस कार की टॉप मॉडल कीमत 13.04 लाख रुपए बताई जाती है।

 

 

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button