ऑटोमोबाइल

TVS Apache RTR 160 4V Details: 160cc के पॉवरफुल इंजन के साथ अपाचे आर्टिआर, जानिए कीमत

TVS Appache RTR 160 4V: आज के आधुनिक समय में यूवाओ को राइडिंग बाइक काफी पसंद आ जाती है,जो की मार्केट में बहुत ही राइडिंग बाइक देखने को नजर आ जाती है,वही टीवीएस मोटर्स की भी बेहद जबरदस्त फीचर्स और बेहतरीन लुक के साथ राइडिंग बाइक देखने को नजर आ जाती है,जो यह बाइक TVS Appache RTR 160 4V के नाम से जानी जाती है,यह बाइक में तीन राइडिंग मोड देखने को नजर आ जाते है,तो वही इस बाइक में काफी शानदार फीचर्स भी देखने को नजर आ जाते है,जाने TVS Appache RTR 160 4V फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

TVS Appache RTR 160 4V फीचर्स

TVS Appache RTR 160 4V बाइक के फीचर्स के बारे में बात को जाए तो इस बाइक में तीन राइडिंग मोड के साथ इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ओडोमीटर,क्लॉक,फ्यूल इंजेक्टर और अन्य फीचर्स के साथ इस बाइक में यह बाइक मैट ब्लैक और लाइटिंग ब्लू के कलर ऑप्शन के साथ यह बाइक देखने को नजर आ जाती है।

TVS Appache RTR 160 4V इंजन पॉवर

TVS Appache RTR 160 4V बाइक में इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में 160 सीसी का एयर कूल इंजन नजर आ जाता है,जो 17.3 बीएचपी का पावर और 14.5 एनएम तक टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो जाता है,तो वही इस बाइक में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ इस बाइक में स्पोर्ट,अर्बन और रैन ऑप्शन राइडिंग के देखने को नजर आ जाते है।

 

TVS Appache RTR 160 4V कीमत

TVS Appache RTR 160 4V बाइक की मार्केट में कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की कीमत 1.35 लाख रुपए तक इसकी कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button