ऑटोमोबाइल

TVS ने लॉन्च की अब तक की सबसे सस्ती EV Scooter, कम पैसों में लीजिए मजा

TVS Jupiter: भारतीय मार्केट में एक बहुत ही जबरदस्त स्कूटर जो मार्केट में काफी मशहूर माना जा रहा है,जो यह स्कूटर TVS Jupiter के नाम से जाना जाता है,यह TVS Jupiter का भारतीय बाजार में 6 वरियेंट देखने को नजर आ जाता है, जो नई टेक्नोलॉजी के साथ साथ ही कई सारे जबरदस्त फीचर्स इस स्कूटर में देखने को नजर आ जाते है,जाने TVS Jupiter स्कूटर के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

 

TVS Jupiter फीचर्स

 

 

TVS Jupiter स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ट्रेकों मीटर,एलईडी हेड लाइट,टर्न लाइट पास लाइट ब्रेक लाइट जैसे फीचर्स इस TVS Jupiter स्कूटर में नजर आ सकते है।

TVS Jupiter इंजन पॉवर

 

TVS Jupiter स्कूटर के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर में 109 सीसी का सिंगल सिलेंडर के साथ इस स्कूटर का इंजन देखने को नजर आ जाता है,वही जो यह स्कूटर में 8.8 एनएम 5500 आरपीएम तक का टर्क जनरेट करने में स्कूटर का इंजन सक्षम हो जाता है,वही यह स्कूटर में 55kmpL तक का माइलेज देखने को नज़र आ सकता है।

TVS Jupiter स्कूटर कीमत

TVS Jupiter स्कूटर में कीमत के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर की मार्केट में कीमत 87,000 हजार रुपए से शुरू हो जाता है,जो 89,748 रुपए तक टॉप मॉडल कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button