ऑटोमोबाइल

TVS Raider के कातिलाना लुक ने सबकी बड़ाई धड़कने, 125cc इंजन 75 kmpl माइलेज

TVS Raider 125 New bike 2024: येलो कॉलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में टीवीएस की एक बाइक जमकर गर्दा उड़ा रही है, जो यह TVs Raider 125 के नाम से जानी जाती है,यह बाइक काफी बेहद ही जबरदस्त माइलेज लोगो को काफी आकर्षित करता है,साथ ही यह बाइक लोगो को काफी पसंद भी आ सकती है,इस बाइक में काफी नए टेक्नोलॉजी फीचर्स के साथ यह बाइक नजर आ सकती है,जाने TVS Raider 125 के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

TVS Raider 125 इंजन

 

TVS Raider 125 बाइक में काफी पावर फुल इंजन नजर आ जाता है,जो इस बाइक में 124 सीसी का ऑयल कूल सिंगल सिलेंडर के साथ यह बाइक नजर आ जाती है,जो यह बाइक काफी दमदार पावर और 11एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो जाता है,और इस बाइक में बेहद ही शानदार 71 kmpL तक का इस टीवीएस बाइक में माइलेज देखने को नजर आ सकता है।

 

TVS Raider 125 फीचर्स

 

TVS Raider 125 बाइक में फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कॉल/एसएमएस अलर्ट,ब्लुटूथ कनेक्टिविटी,एलसीडी डिस्पले,एलईडी टेल लाइट,और अन्य फीचर्स के साथ यह बाइक नजर आ जाती है।

TVS Raider 125 कीमत

 

TVS Raider 125 बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की कीमत 95,219 रुपए शुरुआती कीमत है,जो यह बाइक में 4 से 5 बरियेंट देखने को मिल सकते है।

 

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button