ऑटोमोबाइल

सिर्फ 8,576 रुपए में मिल रही TVS की Stylish Scooter

TVS X Scooter 2024 : Tvs कम्पनी का स्कूटर काफी जबरदस्त और बिंदास लुक के साथ मार्केट में नजर आ जाता है,जो की इस स्कूटर में काफी अच्छे खासे बिंदास डिजाइन लुक के साथ यह स्कूटर देखने को नजर आ सकेगी,वही इस स्कूटर को रेड कलर ऑप्शन के साथ यह स्कूटर काफी आकर्षक लुक के साथ यह स्कूटर देखने को नजर आ जाती है।

TVS X Scooter 2024 फीचर्स

TVS X Scooter 2024 स्कूटर में काफी अच्छे खासे बिंदास फीचर्स इस स्कूटर में देखने को नजर आ सकेगा,जो की का स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल,डिजिटल ओडोमीटर,रेजानरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम,सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम,हिल आसिस्ट,कॉल/एसएमएस अलर्ट,डिस्टेंस टू एम्प्टी,लो बैटरी इंडिकेटर,क्लॉक,मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी,लाइव चार्जिंग स्टेटस और अन्य फीचर्स इस TVS X Scooter 2024 में देखने को नजर आ सकेगा।

TVS X Scooter 2024 रेंज

TVS X Scooter 2024 में काफी तगड़ा रेंज देखने को नजर आ सकता है,जो की इस स्कूटर में 4.4 किलोवाट की बैटरी देखने को नजर आ सकती है,जो 11,000 w तक की अधिकतम पावर जनरेट करने में सक्षम हो सकेगा और इस स्कूटर में पोर्टेबल चार्जर देखने को नजर आ जाता है।

इस स्कूटर की टॉप स्पीड 105Kmph तक बताई जाती है,और इस स्कूटर की बैटरी को 5 घंटे तक में यह बैटरी को चार्ज किया जा सकता है।

TVS X Scooter 2024 कीमत

TVS X Scooter 2024 के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 2.49 लाख रुपए बताई जाती है,जो की इस स्कूटर को 8,576 रूपये के डाउन पेमेंट के साथ खरीदा जा सकता है।

Read More –

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button