ऑटोमोबाइल

Ultraviolette F77 Bike Price: 323KM रेंज 30KW की बैटरी, 8 साल की वारंटी साथ में

Ultraviolette F77 Bike: मार्केट में इस समय एक के बाद इलेक्ट्रिक मोटर साइकिल लॉच हो रही है,जो की भारतीय बाजार में एक और नई मोटर साइकिल लॉच हुई है जो यह Ultraviolette F77 Bike के नाम से जानी जा सकेगी,और वही इस बाइक में काफी दमदार परफॉमेंस के साथ ही बाइक में काफी बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल सकते है,और इस बाइक के मार्केट में तीन वरियेंट को लॉच किया गया है,वही इस बाइक के तीन कॉलर ऑप्शन भी नजर आ जाते है।

Ultraviolette F77 Bike फीचर्स

Ultraviolette F77 Bike के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स देखने को नजर आ सकते है,जो इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल,डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ट्रेकों मीटर,ब्लुटूथ कनेक्टिविटी, कॉल/एसएमएस अलर्ट जैसे और अन्य फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक बाइक में देखने को नजर आ सकते है।

Ultraviolette F77 Bike रेंज

Ultraviolette F77 Bike के रेंज के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में 30kw की पावर फुल मोटर और इस बाइक में 10.3kw की लिथियम आयन की पावर फुल बैटरी देखने को नजर आ सकती है,वही बाइक के रेंज के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की रेंज 323km तक की बताई जाती और इसे फुल चार्ज करने के लिए लगभग 4 घंटे तक का समय और 8 साल की वारंटी भी बताई जाती है।

Ultraviolette F77 Bike कीमत

Ultraviolette F77 Bike के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक के कई कई वरियेंट देखने को मिल सकते है,जो कीमत अलग अलग बताई जाती है,जो की इस बाइक की शुरुआती कीमत 3,80,000 लाख रुपए बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button