ऑटोमोबाइल

Vyva Mobility EVA Solar Electric Car Launch Date: गजब का लुक 300KM रेंज, जानिए बाकी डीटेल्स

Vayva mobility EVA solar electric Car; मार्केट में डीजल और पेट्रोल के बढ़ते दामों की वजह से बहुत से इलेक्ट्रिक व्हीकल के ओर इंट्रेस्ट डेवलप कर रहे है,जिसमे मार्केट में अब बहुत से इलेक्ट्रिक मोटर साइकिल और फोर व्हीलर मौजूद है,जो की अब मार्केट ने ऑटोमिबल कम्पनी अपना सोलर कार Vayva mobility को लॉच करने जा रही है,जो यह काफी शानदार फीचर्स के सात पेट्रोल और डीजल से निजात पा सकते है।

Vayva mobility EVA solar electric Car रेंज

Vayva mobility EVA solar electric Car के के बारे में बात की जाए तो इसमें 14kwh की बैटरी पैक देखने को नजर आ जाती है,जो 6kw मैग्नेट साइक्रोन्श मोटर देखने को नजर आ जाती है,जो अच्छी खासी परफॉमेंस देने में मदद हो जाती है,वही इस कार की। सिंगल चार्ज में 250 से 300km तक की रेंज देखने को नजर आ जाती है,तो वही इस कार में 70kmph की रफ्तार देखने को मिल जाती है,और इस EVA सोलर इलेक्ट्रिक कार को 45 मिनिट्स में फुल चार्ज किया जा सकता है।

 

Vayva mobility EVA solar electric Car फीचर्स

Vayva mobility EVA solar electric Car के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक कार में काफी नई टेक्नोलॉजी फीचर्स के साथ यह कार मार्केट में देखने को नजर आ सकती है,जो उसमे इनफॉरमेंट सिस्टम,ऑटो म्यूजिक सिस्टम,ब्रेक और अन्य फीचर्स के साथ यह सोलर इलेक्ट्रिक कार मार्केट में देखने को नजर आ जाती है।

Vayva mobility EVA solar electric Car कीमत

Vayva mobility EVA solar electric Car कीमत के बारे में बात की जाए तो इस कार की भारतीय बाजार में कीमत के संबंध में कोई जानकारी सामने नही सकी है,अनुमान यह को यह कार साल 2025 में मार्केट में आ सकती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button