ऑटोमोबाइल

Yamaha Fazer Details in Hindi: कड़क लुक और फीचर्स से भरपूर है नई यहामा फेजर

Yamaha Fazer: भारतीय बाजार में यामाहा की बाइक के काफी दीवाने लोग नजर आ जाते है,जो की यामाहा की बाइक आज के समय में यूवाओ के दिलो में काफी जगह बना चुकी है,जो काफी पसंद भी आ जाती है,जो की Yamaha Fazer बाइक आज के यूवाओ को काफी पसंद आ जाती है, जो की यह बाइक का लुक भी बेहद शानदार नजर आ जाता है,और इस बाइक में आकर्षक लुक लोगो को काफी आकर्षित करता है।

Yamaha Fazer बाइक इंजन पॉवर

Yamaha Fazer बाइक में काफी तगड़ा इंजन देखने को नजर आ सकता है,जो की इस बाइक में 149 सीसी का इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो इस बाइक में 12.3एचपी की पावर और 12.3एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो सकता है,तो वही यह बाइक में 50 से 55kmpL तक का माइलेज देखने को नजर आ सकेगा।

Yamaha Fazer बाइक फीचर्स

Yamaha Fazer बाइक के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी अच्छे खासे फीचर्स देखने को नजर आ सकेगे,जो की इस बाइक में ऑटोमैटिक हैडलाइट ऑन,डिजिटल एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,एंटी ब्रेकिंग सिस्टम,फ्रंट टेलिस्कोपिक सस्पेंशन,रियर मोनो शॉक सस्पेंशन जैसे और अन्य फीचर्स के साथ यह Yamaha Fazer बाइक देखने को नजर आ जाती है।

Yamaha Fazer बाइक कीमत

Yamaha Fazer बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 1,68,635 रुपए बताई जाती है,जो की 10% ब्याज दर के हिसाब से 36 माह के लिए 5785 रुपए की ईएमआई बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button