ऑटोमोबाइल

Yamaha FZ-S Bike Details: 149cc इंजन और पॉवर से भरपूर है नई यामाहा, कीमत भी कम

Yamaha FZ-S Bike: आज कल भारतीय बाजार में स्टाइलिश गाड़ियों का काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल सकता है,जो की सभी को स्टाइलिश गाडियां काफी पसंद भी आ जाती है,वही yamaha FZ-S काफी शानदार और धांसू स्टाइलिश लुक के साथ यह yamaha की बाइक देखने को पसंद आ जाती है,वही इस बाइक में काफी शानदार फीचर्स भी देखने को मिल जाते है,जाने Yamaha FZ-S बाइक के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

 

Yamaha FZ-S बाइक इंजन फीचर्स

 

Yamaha FZ-S बाइक में काफी प्रीमियम और धांसू लुक देखने को नजर आ जाता है,वही इस बाइक में कुछ कम फीचर्स भी नजर नहीं आते है,इस गाड़ी में काफी अच्छे और आकर्षक फीचर्स देखने को नजर आ जाते है, जो इस बाइक में LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्रिप मीटर,ओडोमीटर और आरपीएम फ्यूल,एलईडी हैडलैंप और अन्य फीचर्स के साथ यह बाइक देखने को नजर आ सकती है।

Yamaha FZ-S बाइक इंजन

 

Yamaha FZ-S बाइक में इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी पावर फुल इंजन देखने को मिल जाती है,जो इस बाइक में 149 सीसी का इंजन नजर आ जाता है,जो 12.4 बीएचपी की पावर और 13.3 एनएम का टर्क जनरेट करने में यह बाइक सक्षम हो सकता है।

Yamaha FZ-S बाइक कीमत

 

Yamaha FZ-S बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में 1.30 लाख रुपए तक बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button