ऑटोमोबाइल

Yamaha MT-15 V3 ने लड़के-लड़कियों को बनाया अपना दीवाना, 6 गियर 321cc इंजन

Yamaha MT-15 V3: यूवाओ के पसंद को देखते हुए यामाहा ऑटोमोबाइल की यह मोटर साइकिल यूवाओ को काफी पसंद आ जाती है,जो की यह Yamaha MT-15 V3 का दमदार पावरफुल तगड़ा इंजन और नए प्रीमियम फीचर्स लोगो को काफी दीवाना बना रही जो यह मोटर साइकिल लोगो को काफी पसंद आ जाती है।

 

Yamaha MT-15 V3 फीचर्स

Yamaha MT-15 V3 बाइक के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में बेहद ही आकर्षक फीचर्स देखने को नजर आ सकते है,जो की इस बाइक में एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम,फ्रंट रियर डिस्क ब्रेक,फ्रंट टेलीस्कोपिक इनवर्टेड सस्पेंशन और रियर मोनो शॉक सस्पेंशन के साथ इस बाइक में एलईडी हेड लाइट,टर्न लाइट, पास लाइट,ब्रेक लाइट,और अन्य फीचर्स के साथ यह यामाहा MT 15 V3 bike देखने को नजर आ जाती है।

 

Yamaha MT-15 V3 इंजन पॉवर

Yamaha MT-15 V3 बाइक में इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में 321 सीसी का 4 स्टॉक्स 4 वॉल्व DOHC लिक्विड कूल इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो इस बाइक में 42पीएस की पावर और 29.6 तक तक टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो जाता है,और इस बाइक में 6 स्पीड ट्रांसमिशन देखने को इस यामाहा की मोटर साइकिल में नजर आ जाता है।

Yamaha MT-15 V3 बाइक कीमत

Yamaha MT-15 V3 बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 4.60 लाख रुपए तक बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button