ऑटोमोबाइल

Yamaha XSR 155 Details: 155cc का पॉवरफुल इंजन, कमाल का लुक

Yamaha XSR 155 Bike: हर किसी व्यक्ति को मॉर्डन लुक वाली मोटर साइकिल लेने का सपना होता है,उसी को देखते हुए यामाहा कम्पनी ने नई बाइक को पेश किया गया है, जो यह बाइक Yamaha XSR 155 के नाम से जानी जा सकेगी,यह बाइक का लुक काफी बेहद ही कातिलाना लुक के साथ यह बाइक देखने को नजर आ सकेगा,वही यह बाइक काफी लोगो को बेहद ही पसंद आ सकती है।

Yamaha XSR 155 Bike फीचर्स

Yamaha XSR 155 Bike के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी अच्छे फीचर्स के साथ यह बाइक मार्केट में देखने को नजर आ सकेगी,जो की इस बाइक में मोनो शॉक सस्पेंशन और बाइक में ऑटोमैटिक लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,ट्रिपमीट फ्यूअ गेज और अन्य फीचर्स के साथ यह yamaha की बाइक मार्केट में नजर आ सकेगी।

Yamaha XSR 155 Bike इंजन पॉवर

Yamaha XSR 155 Bike के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी तगड़ा पावर फुल इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो की इस बाइक में 155 सीसी का लिक्विड कूल फ्यूल इंजेक्टर के साथ यह बाइक का इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो की इस बाइक में 19.3 पीएस की पावर और 14.7 न्यूटन मीटर टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो सकता है,यह बाइक में 6 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ यह यामाहा की बाइक मार्केट में नजर आ सकती है।

Yamaha XSR 155 Bike कीमत

Yamaha XSR 155 Bike के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत के बारे में कोई जानकारी साझा नही किया गया है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button