क्राइमदिल्लीबड़ी खबरराष्ट्रीय

Crime news : गर्लफ्रेंड के लेकर हुआ विवाद, BA छात्र निखिल की चाकू मारकर हत्या, दो गिरफ्तार

क्राइम न्यूज़। दिल्ली विश्वविद्यालय के साउथ कैंपस में 18 जून को एक छात्र की चाकू मारकर हत्या करने की घटना के संबंध में दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।वही पुलिस का कहना है कि दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में एक छात्र की चाकू मारकर हत्या मामले में प्रारंभिक जांच में इनके बीच मारपीट की बात सामने आई है।

प्रेमिका के उत्पीड़न का विरोध करने पर मारा चाकू

पुलिस के मुताबिक, 19 वर्षीय निखिल चौहान ने अपनी प्रेमिका के उत्पीड़न का विरोध करने पर चाकू मार दिया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग के एक छात्र ने लगभग एक सप्ताह पहले कॉलेज में चौहान की प्रेमिका के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था। पुलिस ने बताया कि जब निखिल चौहान ने उत्पीड़न का विरोध किया तो आरोपी को गुस्सा आ गया और उसने कथित तौर पर बदला लेने का फैसला किया।

निखिल चौहान हत्या मामले में दो लोग गिरफ्तार

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली DCP, मनोज सी ने बताया कि , पीड़ित निखिल चौहान स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग के प्रथम वर्ष का छात्र है। एक हफ्ते पहले ही निखिल का राहुल और यश के साथ झगड़ा हुआ था। कल राहुल, यश और कुछ अन्य लोग बदला लेने के लिए आए थे। उन्होंने निखिल चौहान को चाकू मार दिया। हमने राहुल और उसके सहयोगी हारून को गिरफ्तार किया है। दूसरों की भी पहचान हो गई है, जल्द गिरफ्तारी होगी

मृतक निखिल के पिता बोले

दिल्ली विश्वविद्यालय के साउथ कैंपस में एक छात्र को कुछ हमलावरों ने चाकू मार कर दी जिसके बाद छात्र निखिल के पिता संजय का बयान सामने आया है उन्होने कहा कि पुलिस ने हमें अब तक कुछ नहीं बताया है। हमारे पास अब तक पुलिस के साथ एक शब्द नहीं है। कल दोपहर 12 बजे, मुझे छात्रों का फोन आया, जो मेरे बेटे को अस्पताल ले गए … पुलिस ने इन छात्रों को रात भर यहां (पुलिस स्टेशन) रखा।

पिता चलाते है ब्रेड की दुकान

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार को दोपहर करीब 12.30 बजे आरोपी हारून और उसके तीन साथी आर्यभट्ट कॉलेज के बाहर चौहान से मिले और कथित तौर पर उनके सीने में चाकू घोंप दिया। उन्होंने कहा कि पीड़ित को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया उन्होंने बताया कि राहुल कॉलेज में प्रथम वर्ष का छात्र है और उसके पिता बिंदापुर में ब्रेड की दुकान चलाते हैं। राहुल का मित्र हारून यहां निलोठी इलाके में टी-शर्ट की एक फैक्टरी में काम करता है।

Related Articles

Back to top button