बड़ी खबर

“भाभी जी घर पर हैं” के सेट में छाया मातम, शो के एक्टर का हुआ निधन

FIROZ KHAN passes away: एंटरनेनमेंट इंडस्ट्री के बेहद ही बुरी खबर सामने आ रही है,जिसमे ‘भाभी जी घर पर है’ फ्रेम फिरोज खान का निधन हो गया है,फिरोज खान का 23 मई गुरुवार को सुबह तड़के में ही हार्ट अटैक आ जाने से निधन हो गया है,सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट नजर आते थे फिरोज खान,यह एक्टिंग और बिग बी मिमिक्रि के साथ यह जाने जाते थे,जो की फिरोज खान की एक्टिंग से फैंस खूब आकर्षित होते थे साथ ही काफी पसंद भी करते थे,निधन की खबर ने फैंस को काफी हैरान किया है,‘भाभी जी घर पर है’ टीम के साथ उनके फैंस में काफी शोक की लहर है,और हर कोई सोशल मीडिया के माध्यम से फिरोज खान को श्रद्धांजलि दे रहे है।

बहुत से टीवी शो में कर चुके है काम

 

अपने कैरियर में फिरोज खान कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुके है,लेकिन उनकी असलियत पहचान कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर है’ हुई ,और उन्हें जीजा जी छत पर है हप्पू का उल्टा पलटन और सक्तिमान जैसे शो में नजर आ चुके है।

यह थी आखरी परफॉमेंस

 

अभी कुछ समय से फिरोज खान बदायू में थे,जो उन्होंने वहा कई इवेंट भी किया,फिरोज खान का अंतिम परफॉमेंस बदायू क्लब मतदाता महोत्सव में नजर आ जाते है,फिरोज खान की सोशल मीडिया में काफी अच्छी खासी फॉलोइंग देखने को नजर आ जाती है,जो की इनके इंस्टाग्राम को नेहा कक्कड़ और सोहेब इब्राहिम फॉलो करते थे,ऐसे में इनकी निधन की वजह से काफी शोक की लहर देखने को नजर आ रही है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button