इंदौरबड़ी खबरभोपालमध्य प्रदेश

Big Accident : सीएम शिवराज के कार्यक्रम में जा रही बस पलटी, तीन की मौत कई हुए घायल

भोपाल। मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया यहा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में जा रही बस पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हुए है।

मुख्यमंत्री का था कार्यक्रम

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री अपनी लाड़ली बहना योजना को लेकर हर जिले में जा कर कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं वही बुधवार को उमरिया जिले में लाड़ली बहना योजना का कार्यक्रम था जिसके लिए बस से ग्रामीण महिलाओं को लेकर बस कार्यक्रम स्थल जा रही थी तभी रास्ते में उमरिया के नेशनल हाईवे के संघरी ओवरब्रिज पर बस अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई तथा कई लोग घायल हुए हैं वही बाताया जा रहा कि हादसा कार्यक्रम से 5 किमी दूर हुआ है जिसके बाद प्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अस्पताल पहुचे।

घायलो किया जिला अस्पताल में भर्ती

वही बताया जा रहा हे कि नेशनल हाईवे ओवर ब्रिज के ऊपर अचानक बाइक सामने आ जाने के चलते बस अनियंत्रित होकर पलट गई। तीन की मौत हो गई । घायलों को उमरिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां 5 की हालत गंभीर बताई जाती है।

सीएम शिवराज ने कहा

हादसे के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उमरिया जिले में हुई सड़क दुर्घटना में पीड़ित परिवारों के साथ हम खड़े हैं। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में जो साथी नहीं रहे उनके परिवार को ₹10 लाख की राहत राशि और परिवार के एक सदस्य को पात्रतानुसार शासकीय नौकरी दी जाएगी। साथ ही कहा कि घायलों के संपूर्ण उपचार की नि:शुल्क व्यवस्था की जाएगी। गंभीर घायलों को ₹50 हजार और सामान्य घायलों को ₹10 हजार की राहत राशि दी जाएगी। संकट की इस घड़ी में हम पीड़ित परिवारों के साथ खड़े हैं।


Related Articles

Back to top button