बड़ी खबरमध्य प्रदेश

CBI Raid: इंदौर में रिटायर्ड बैंक कर्मचारी के घर सीबीआई ने मारा छापा, करोड़ों रुपए के घोटाले का आरोप

Indore Crime News: इंदौर को मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहा जाता है। यहां से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल दिल्ली से आई सीबीआई के अधिकारियों की एक टीम ने एक रिटायर्ड बैंक अधिकारी के घर छापेमारी की है। वहीं सीबीआई अधिकारी बैंक अधिकारी और उनके परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। सीबीआई की टीम ने कई अह्म कागजात भी अपने कब्जे में लिए हैं। बता दें कि सीबीआई टीम के साथ स्थानीय पुलिस की टीम भी है।

जानिए सीबीआई की टीम ने इंदौर में कहां छापेमारी की

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीबीआई की टीम ने इंदौर के बसंत विहार में एक रिटायर्ड बैक अधिकारी बालकृष्ण व्यास के बंगले 227-ए पर शु्क्रवार सुबह छापेमारी की कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि सीबीआई की छापे की कार्रवाई जारी है। रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली से आए सीबीआई के तीन अधिकारी और स्थानीय पुलिस बंगले पर मौजूद हैं। बता दें कि सीबीआई की टीम शुक्रवार सुबह रिटायर्ड बैंक अधिकारी बी व्यास के बंगले पर पहुंची है। वहीं सीबीआई की टीम व्यास के बंगले से कई अहम् दस्तावेजों को अपने कब्जे में लिया है। इतना ही नहीं सीबीआई अधिकारी व्यास और उनके परिवार से पूछताछ कर रही है।

जानिए कौन कौन हैं बालकृष्ण व्यास के परिवार में

रिपोर्ट के अनुसार बालकृष्ण व्यास व्यास बैंक ऑफ इंडिया में कार्यरत थे। वहीं व्यास की एक बेटी मुंबई और एक बेटी विदेश में रहती हैं। रिपोर्ट के अनुसार व्यास पर करोड़ों के घोटाले का आरोप लगा है। जिसमें उनके पास कई कृषि भूमि और मकान होने का खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार व्यास की पत्नी घर पर ही है। बताया जा रहा है कि सीबीआई के अधिकारियों ने उन्हें घर से बाहर निकलने से मना किया है वहीं किसी से बात करने से भी मना किया है।

Related Articles

Back to top button