छत्तीसगढ़बड़ी खबरमध्य प्रदेश

Dhirendra Shastri Marriage: जल्द होगी धीरेंद्र शास्त्री की शादी! सूट सिलवाने की कही बात! दे दिया आमंत्रण!

Dhirendra Shastri Marriage: बागेश्वर धाम के पीठाधीश लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी शादी के सवाल पर बड़ा जवाब दिया। बता दें कि इन दिनों बागेश्वर बाबा गुजरात के वडोदरा में कथा के लिए गए हैं। वहीं मीडिया के सवाल पर उन्होंने अपनी शादी को लेकर जवाब देते नजर आए। इतना ही नहीं उन्होंने पत्रकार को अपनी शादी में आने का आमंत्रित भी कर दिया है।

जानिए कब धीरेंद्र शास्त्री करेंगे शादी!

बता दें कि मीडिया के सवाल पर अपनी शादी को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि वे कोई साधु नहीं हैं, जो शादी नहीं करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि सिर्फ वे भगवान हनुमान के भक्त हैं। शास्त्री ने आगे कहा कि जब उनके माता-पिता उनको शादी के लिए कहेंगे तो वो शादी कर लेंगे।

शादी में पत्रकारों को दे दिया आमंत्रण

इतना ही नहीं धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी शादी के लिए पत्रकारों को आमंत्रित भी कर दिया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही उनकी शादी होगी। उन्होंने शादी के लिए पत्रकारों को सुट सिलवाकर रखने के लिए बोल दिए है। इसी बीच ये मामला अब सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है।

शादी के सवाल पर भड़क गए धीरेंद्र शास्त्री, कही ये बात-

गुजरात के वडोदरा में जब पत्रकार ने धीरेंद्र शास्त्री से शादी को लेकर सवाल किया तब वे भड़क गए। शास्त्री ने कहा कि बार-बार यही घिसा-पीटा सवाल क्यों पूछते हो? आगे उन्होंने कहा कि क्यों शादी के पीछे पड़े हो। धीरेंद्र शास्त्री ने शादी को लेकर पत्रकार से कहा कि अरे जब होनी होगी तो हो जाएगी।

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का जया किशोरी से भी जुड़ चुका है नाम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बागेश्वार धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री का उनकी शादी के लिए कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी के साथ संबंध जुड़ने को लेकर खुब खबरें चली थीं। वहीं बीते दिनों बहुत से मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा था कि जया किशोरी और धीरेंद्र शास्त्री की शादी होने की संभावना है।

Related Articles

Back to top button