बड़ी खबरमध्य प्रदेश

MP Weather News: मध्य प्रदेश के 13 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी, छत्तीसगढ़ का भी जानें हाल

MP Weather Today: लगातार भारी बारिश से देश के बहुत से राज्य परेशान हैं। वहीं मध्य प्रदेश में बीते कई दिनों में लगातार बारिश जारी है। बता दें कि मौसम विभाग ने आज भी राज्य के कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी की है। वहीं प्रदेश के 13 जिलों में तो भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। दरअसल मौमस विभाग ने बताया है कि अभी लोगों को बारिश से राहत नहीं मिलने की संभावना है। बता दें कि मौसम विज्ञानियों ने सोमवार को रीवा, शहडोल, जबलपुर, सागर, भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, चंबल, उज्जैन और नर्मदापुरम जिलों के अधिकांश हिस्सों में बारिश की संभावना व्यक्त की है। रिपोर्ट के अनुसार छत्तीसगढ़ राज्य के अधिकांश जिलों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई गई है।

मध्य प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट, जानिए पूरी रिपोर्ट

बता दें कि मध्य प्रदेश के 13 जिलों में मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी कर सभी को सचेत रहने को कहा है। रिपोर्ट के अनुसार श्योपुर, रायसेन, विदिशा, शिवपुर, उमरिया, छिंदवाड़ा, पन्ना, जबलपुर, सागर, दमोह, नरसिंहपुर, सिवनी और कटनी जिले में भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है। बता दें कि जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी करते हुए लोगों से सावधान रहने की अपील हुई है।

इन जिलों में जारी किया गया यलो अलर्ट, जानिए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मौसम विभाग ने सोमवार को भोपाल, राजगढ़, खंडवा, दतिया, धार, मुरैना, गुना, बैतूल, भिंड ,नर्मदापुरम, सीहोर, टीकमगढ़, शाजापुर, अशोकनगर, झाबुआ, बुरहानपुर, उज्जैन, नीमच, सतना, अनूपपुर, रतलाम, शहडोल, मंडला, डिंडोरी, बालाघाट, देवास, छतरपुर, आगर-मालवा और मंदसौर जिले में गरज-चमक के साथ भारी बारिश को लेकर यलो अलर्ट जारी किया गया है।

छत्तीसगढ़ का मौसम रिपोर्ट, जानिए

दरअसल छत्तीसगढ़ के अधिकांश स्थानों पर मौसम विभाग ने हल्की से मध्यम वर्षा की संभावना जताई। वहीं कुछ जगहों पर भारी बारिश होने की संभावना है।

Related Articles

Back to top button