बड़ी खबरमध्य प्रदेश

MP Weather News: मध्य प्रदेश में अतिभारी बारिश का अलर्ट जारी, जानिए छत्तीसगढ़ के मौसम का हाल

MP Mausam Samachar: मध्य प्रदेश में बारिश का दौर जारी है। आज भी प्रदेशवासियों को झमाझम बारिश से राहत नहीं मिलने मिलेगी। प्रदेश में मौसम विभाग ने सोमवार को भी कई जिलों में अतिभारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया हैं। वहीं कुछ जिलों में हल्की से मध्यम बारिश का दौर जारी रहेगा। बता दें कि प्रदेश में मौसम तो सुहाना रहेगा हालांकि कई लोगों को परेशानियों का शामना करना पड़ सकता है। वहीं पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ के मौसम की बात करें तो यहां पर कहीं-कहीं हल्कि से मध्यम बारिश की संभावना है।

भारी से अतिभारी बारिश का अलर्ट जारी

बता दें कि मौसम विभाग ने सोमवार को मध्य प्रदेश के तीन जिलों में अतिभारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार विभाग ने आज सिंगरौली जिले के अलावा सीधी और रीवा जिले में अतिभारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी कर सभी को सचेत रहने को कहा है।

यहां जारी किया गया यलो अलर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मौसम विभाग ने आज दतिया, सतना, शिवपुरी, शहडोल, उमरिया, पन्ना, दमोह, सागर, छतरपुर, टीकमगढ़, कटनी, अशोकनगर और निमाड़ी जिले में मध्यम बारिश होने की संभावना है। बता दें कि इन जिलों में यलो अलर्ट जारी किया है।

जानिए छत्तीसगढ़ के मौसम का हाल

बता दें कि छत्तीसगढ़ में भी बारिश का सिलसिला जारी है। वहीं मौसम विभाग ने सोमवार को कई जिलों में बौछारें पड़ने की संभावना जताई है। वहीं प्रदेश के कई हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है।

Related Articles

Back to top button