बड़ी खबरमध्य प्रदेश

MP NEWS: गर्भवती हुई 13 साल की बच्ची, दिया लड़के को जन्म, हैरान कर देगी बच्ची की गर्भवती होने की घटना?

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल जिले में एक 13 साल की बच्ची ने बच्चे को जन्म दिया है। रिपोर्ट के अनुसार बच्ची 7 महीने से गर्भवती थी। वहीं डिलीवरी के बाद बच्ची और नवजात दोनों की हालत गंभीर स्थिति में है। दूसरी तरफ इस खबर से हर कोई हैरान परेशान है। वहीं लड़की के परिवार को जब इस बारे में बता चला तो होश उड़ गए। हालांकि इसके पिछे की वजह का खुलासा हुआ तो अन्य राज भी सामने आए।

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि मामला नाबालिग से दुष्कर्म का है। दरअसल नाबालिग 5 बहनें और एक भाई हैं। रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के पिता को बीमारी हो जाने के बाद उन्हें इलाज के लिए इंदौर में भर्ती कराया गया था। उस समय पीड़िता अपने भाई बहन के साथ घर पर ही रहती थी। इसी समय का फादया उठाकर पड़ोसी में रहने वाले एक युवक मौका पाकर पीड़िता के घर में घुस गया। युवक ने नाबालिग के साथ जबरदस्ती और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

जानिए मामला का कैसे हुआ खुलासा?

घटना के बाद पीड़िता ने इस बात को काफी समय तक छिपाकर रखा। उसने इसलिए भी छुपाया क्योंकि उसके परिवार में पहले से ही बहुत परेशानी हैं। यही कारण रहा कि उसने अपने साथ हुए अत्याचार की बात को छुपाकर रखा। पीड़िता ने परिवार की परेशानी के आगे अपनी परेशानी को किसी को नहीं बताया। वहीं उस समय नाबालिग का गर्भ ठहर गया फिर बाद में उसकी हालत बिगड़ने लगी। कुछ समय बाद नाबालिग के गुमसुम रहने पर उसने अपनी मां को घटना के बारे में पूरी घटना के बारे में बताया।

पुलिस जांच में जुटी, आरोपी पर होगी केस दर्ज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नाबालिग के गर्भवती होने की बात पता चलने पर मां उसे लेकर अस्पताल लेकर जा रही थी। लेकिन उसी दौरान पीड़िता को प्रसव पीड़ा होने लगी। वहीं सोमवार को 7 महीने की गर्भवती ने बच्चे को जन्म दिया है। लेकिन बच्चे और पीड़िता दोनों की हालत गंभीर स्थिति में है। दूसरी तरफ अस्पताल से मिली सूचना के बाद महिला थाना की पुलिस ने शुरुआती बयान ले लिए हैं। पुलिस आगे की जांच कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल पीड़िता की हालत बयान देने लायक नहीं है।

Related Articles

Back to top button