बड़ी खबरमध्य प्रदेश

MP News: कोचिंग पढ़ने जा रही 3 बच्चियों का अपहरण, तीनों हैं सगी बहने, घटना के बारे में जान हो जाएंगे हैरान, पढ़िए

मध्य प्रदेश से बड़ी खबर आ रही है। दरअसल मुरैना जिले में तीन सगी बहनों के अपहरण की खबर ने सनसनी फैला दी है। रिपोर्ट के अनुसार तीनों बहनें घर से ट्यूशन पढ़ने जा रही थीं लेकिन वे तीनों कोचिंग नहीं पहुंची। वहीं बच्चियों के परिजनों को इस बात का पता तब चला जब वे तीनों बहनें समय पर घर नहीं लौटी। वहीं परिजनों ने कोचिंग में बच्चियों को लेकर पुछा तब पता चला कि वे कोचिंग पहुंची ही नहीं हैं। वहीं घटना के बाद बच्चियों के पिता ने थाने में सूचना दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके साथ ही बच्चियों की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार यह मामला मामला सबलगढ़ इलाके का बताया जा रहा है। दरअसल सबलगढ़ की चंबल कॉलोनी में रहने वाले युवक की तीन बेटियां कोचिंग पढ़ने के लिए शुक्रवार को घर से गई थीं। इसपर पिरजनों को लगा की बच्चियां कोचिंग में पढ़ रही है। हालांकि कोचिंग से पता चला कि बच्चियां कोचिंग पहुंची ही नहीं हैं। इस पर घरवाले परेशान हो गए।

एक बेटी की कक्षा 2 में पढ़ती है

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि घरवालों ने पहले अपने स्तर से बच्चियों को तलाशा। जब बच्चियों का कुछ पता नहीं चला तो पिता पूरन सिंह ने थाने पहुंचकर घटना की सूचना पुलिस को दी। इसपर सबलगढ़ थाना पुलिस ने अपहरण की धाराओं में केस दर्ज करते हुए तीनों की तलाश कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार बच्चियों में पूरन सिंह की सबसे छोटी बेटी कक्षा 2 में पढ़ती है। दूसरी बेटी कक्षा 9 और सबसे बड़ी बेटी कक्षा 12वीं में पढ़ती है।

पिता को इन लोगों पर है शक, जानिए

घटना पर पुलिस लगातार जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस आस-पास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है। हालांकि अभी तक बच्चियों का कुछ पता नहीं चल पाया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बच्चियों के पिता ने अपने ही गांव के 2 लोगों पर अपहरण का आरोप लगाया। जिसके आधार पर पुलिस संदिग्धों को थाने बुलाकर पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button