बड़ी खबरभोपालमध्य प्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

MP election 2023 : केंद्रीय मंत्री शिंधिया की सीएम शिवराज से मुलाकात, कर्नाटक के बाद सब की निगाहें अब मध्यप्रदेश पर

भोपाल। कर्नाटक में हुए विधानसभा चुनाव में जो कांग्रेस को सीटे मिली है उसने हर किसी को चोका दिया है, वही अब सभी कि निगाहें मध्यप्रदेश पर टिकी हुए एक तरफ कांग्रेस सत्ता में आने के लिए पूर जोर कोशिश कर रही है तो वही दुसरी और भाजपा भी अपनी वापसी की चुनोतियो से लड़़ती जा रहीं है। कर्नाटका के चुनाव ने भाजपा के सामने फिर नया चेलेज़ खड़ा कर दिया है वही केद्रींय नागरिक उड़यन मंत्री ज्योतीरादित्य शिंधिया ने सोमवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से मुलाकात कि है। जिसके बाद प्रदेश का नया सियासी एंगल तैयार हो गया है।

केंद्रीय मंत्री शिंधिया की सीएम से मुलाकात

कर्नाटक चुनाव के बाद ही अब हर किसी कि निगाह मध्यप्रदेश पर वही सात्ताधर पार्टी के सामने कांग्रेस कि जीत के बाद ही चुनोतियां बड़ती जा रही है। ऐसे में सोमवार को केंद्रीय नागरीक उड़यनमंत्री ज्योतिरादित्य शिंधिया ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सोमवार को उनके आवास पर मुलाकात की है। जिसके बाद प्रदेश की राजनीतिक हलचल तेज हो गई है वही कहा जा रहा है कि दोनो की ये मुलाकात कर्नाटक में चुनाव के मध्यनजर मध्यप्रदेश के चुनावी समीकरण के बारे हो सकती है।

मध्यप्रदेश का सियासी हलचल

कर्नाटक चुनाव के पहले से ही कांग्रेस खुश नजर आ रही थी क्योकि भाजपा में संगठन के बीच सबकुछ ठिक नही चल रहा है। हाल ही में भाजपा के बड़े नेता व पूर्व विधायक दिपक जोशी के कांग्रेस का दामन थामने के बाद से ही भाजपा की और मुश्किले बड़ती नजर आ रही है। हालांकि इस बात का अंदाजा तभी लगाया जा सकता है जब नतीजो में लड़ाई नजर आएगी।

Related Articles

Back to top button