इंदौरबड़ी खबरभोपालमध्य प्रदेशराजनीति

MP news : कांग्रेस नेता का PM मोदी पर विवादित बयान, भाजपा बोली राहुल गांधी मांगे माफी

भोपाल। मध्यप्रदेश चुनाव से पहले ही बयान बाजी का दोर जारी है वही बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले उनके पिता के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी कर सियासत के पारे को फिर गरमा दिया है। पीएम मोदी के स्वर्गीय पिता को लेकर की गई टिप्पणी पर भाजपा हमलावर है।

कांग्रेस नेता विवादित बयान

दरसअल प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए अरुण यादव ने कहा कि कोई भी आ जाये मोदी जी के पिता जी भी आ जाएँ तो भी कांग्रेस ही मप्र में आएगी। अरुण यादव ने कहा कि ये सिलसिला प्रदेश कार्यालय में ही नहीं जिला स्तर पर भी चल रहा हैं भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता वहां घुटन महसूस कर रहे हैं उनमें भगदड़ मची है, हम निश्चित ही 150 से ज्यादा सीटें लाकर सरकार बनायेंगे। जिसको लेकर अब भाजपा हमलावर है।

भाजपा ने किया विरोध

कांग्रेस नेता के बयान का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी के ऑफिसियल अकांउट से लिखा गया कि पीएम श्री नरेंद्र मोदी लोकप्रियता से भयभीत कांग्रेसियों की कुंठित – हताश मानसिकता उनकी भाषा शैली में स्पष्ट नजर आ रही है। कांग्रेस नेता अरुण यादव द्वारा प्रधानमंत्री जी के स्वर्गीय पिताजी को लेकर की गई टिप्पणी निंदनीय है। कांग्रेस और सोनिया-राहुल-प्रियंका को जवाब देना होगा।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वैश्विक लोकप्रियता से बौखलाये कांग्रेसी आये दिन सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए अपनी भाषाई मर्यादा को तोड़ रहे हैं। कांग्रेस नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री जी और उनके परिवार के खिलाफ लगातार अमर्यादित टिप्पणी करना उनकी ओछी सोच का प्रमाण है।

गांधी परिवार मौन

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि – इस बार अरुण यादव ने अपनी भाषाई मर्यादा का उल्लंघन कर प्रधानमंत्री मोदी के दिवंगत पूज्य पिताजी के बारे में टिप्पणी की है। देश के प्रधानमंत्री और उनके परिवार पर कांग्रेसियों की ये निंदनीय टिप्पणियाँ गांधी परिवार के इशारों पर हो रही है, इसीलिए गांधी परिवार मौन है।

राहुल गांधी मांगे माफी

साथ ही वीडी शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि – कांग्रेस नेता ये अच्छी तरह समझ लें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार दो बार ऐतिहासिक बहुमत देने वाली देश की जनता इस अपमान का बदला वोट की चोट से जरूर लेगी। अपनी शर्मनाक टिप्पणी के लिए अरुण यादव समेत कमलनाथ और राहुल गांधी को देश की जनता से माफी मांगना चाहिए।

Related Articles

Back to top button