बड़ी खबरभोपालमध्य प्रदेशराष्ट्रीय

MP news : निशा बांगरे को जारी हुआ नया नोटिस, 22 जून को दिया था डिप्टी कलेक्टर पद से इस्तीफा

भोपाल। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में पदस्थ रही डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे शुर्खियों बनी हुई है। हालांकि उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया है। अपने पद से इस्तीफा देने के बाद निशा बांगरे की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सामान्य प्रशासन विभाग ने निशा के खिलाफ सरकारी बंगले पर अवैध कब्जे को लेकर नोटिस जारी किया है।

डिप्टी कलेक्टर का इस्तीफा

मध्यप्रदेश छतरपुर के लवकुश नगर की एसडीएम निशा बांगरे ने 22 जून को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होने इस्तीफे में उल्लेख किया था कि उन्हें सामान्य प्रशासन विभाग के द्वारा 22 जून को एक पत्र मिला जिसमें उन्हें उनके स्वयं के निजी आवास के उद्घाटन पर जाने के लिए मना कर दिया गया। साथ ही विश्व शांति सम्मेलन में तथागत बुद्ध की अस्थियों के दर्शन के लिए भी जाने की अनुमति नहीं दी गई। इससे व्यथित होकर वे इस्तीफा दे रही है उसके बावजुद भी उन्होने एक वीडियो भी जारी किया था।जिसमें अपने इस्तीफे को लेकर तमाम बाते कही गई थी।

सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया नोटिस

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, कहा जा रहा है कि सामान्य प्रशासन विभाग ने भी एक नोटिस निशा को जारी कर दिया जिसमें आरोप लगाया गया कि वे भोपाल में चार इमली स्थित बंगले में अवैध रूप से कब्जा किए हुए हैं और कई बार नोटिस देने के बाद भी उन्होंने उसे खाली नहीं किया है। उनका यह कृत्य दंडात्मक कार्यवाही की श्रेणी में आता है।

निशा बांगरे का कहना

नोटिस के मुताबिक भोपाल से छतरपुर स्थानांतरण के बावजूद निशा का भोपाल में सरकारी आवास पर कब्जा है इस मामले में निशा बांगरे का कहना है कि उन्हें छतरपुर में आवास आवंटित नहीं किया गया था जिसके चलते वे अपना सामान भोपाल से नहीं ला पाई थी और इसी वजह से आवास अब तक खाली नहीं किया था।

Related Articles

Back to top button