बड़ी खबरमध्य प्रदेश

Bageshwar Dham: जल्द हनुमंत कथा सुनाएंगे बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री, इस दिन होगा आयोजन, जानिए कहां लगेगा दिव्य दरबार

Dhirendra Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री के कथा में लाखों की भीड़ उमड़ती है। इसी क्रम में बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री छत्तीसगढ़ के भिलाई में कथा सुनाने आएंगे। बता दें कि यह कार्यक्रम 22 सितंबर से शुरू होकर तीन दिनों तक चलेगा और 24 सितंबर को समाप्त हो जाएगा। यह कथा कार्यक्रम भिलाई के जुबली स्टेडियम में आयोजित होगा। वहीं उम्मीद की जा रही है कि इस कार्यक्रम में लाखों की संख्या में लोग आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार पं. धीरेंद्र शास्त्री दूसरी बार छत्तीसगढ़ आएंगे। बता दें कि पं धीरेंद्र शास्त्री इससे पहले छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में काथ सुना चुके है।

22 से 24 सितंबर तक भिलाई में कथा के लिए जाएंगे पंडित धीरेंद्र शास्त्री

धीरेंद्र शास्त्री के कथा को लेकर बोल बम सेवा एवं कल्याण आयोजन समिति के अध्यक्ष दया सिंह ने जानकारी दी कि आयोजन की तैयारियां शुरू हो गई है। उन्होंने बताया कि 22 सितम्बर से 24 सितम्बर तक तीन दिनों तक भव्य दिव्य दरबार आयोजित होगा। साथ ही उन्होंने पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन के साथ बैठक शुरु की है। बता दें कि इस भव्य आयोजन में शहरवासी शामिल जुड़ेंगे। साथ ही शहरवासियों से अपील की गई है कि वे इसे अपना कार्यक्रम समझें और इस आयोजन का हिस्सा बनने के लिए आगे जरुर आएं।

पं. धीरेंद्र शास्त्री की चर्चा जोरों पर, जानिए कौन हैं?

पंडित धीरेंद्र शास्त्री की चर्चा इन दिनों जोरों पर है। बता दें कि बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के निवासी हैं। उनका जन्म 4 जुलाई 1996 को छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में हुआ। वहीं गढ़ा गांव में बागेश्वर धाम में भगवान हनुमान का प्राचीन मंदिर है। बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर हैं। वहीं पर लोग देश-विदेश से आते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पिता का नाम रामकृपाल गर्ग और माता का नाम सरोज गर्ग।

Related Articles

Back to top button