बड़ी खबरमध्य प्रदेश

Rewa News: MP में चीख-पुकार के बाद फ्रीजर में मिला महिला का शव, दिल्ली के श्रद्धा मर्डर जैसा मामला! जानिए

Deadbody Found In Freezer: कुछ महीनों पहले दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस ने सबको चौंका कर रख दिया था। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेस के रीवा जिले में हुआ है। दरअसल विंध्य क्षेत्र के रीवा जिले में पुलिस ने एक फ्रीजर से महिला का शव बरामद किया। वहीं मामले में महिला के मायके पक्ष का आरोप है कि उसके पति ने हत्या कर शव को फ्रीजर में रख दिया है। यह भी आरोप है कि उसकी हत्या की खबर सबसे छिपाकर रखी गई है। दूसरी तरफ मामले पर आरोपी पति का कहना है कि उनका बेटा शहर से बाहर है और उसके आने के इंतजार में शव को फ्रीजर में रख दिया। अब मामले पर पुलिस की जांच जारी है।

पति का कहना है कि मौत के बाद शव को फ्रीजर में रखा

मामले पर मृतिका के पति ने कहा कि शुक्रवार को उसकी मौत हो गई थी। फिर उसने शव को फ्रीजर में रख दिया क्योंकि उसका बेटा मुंबई में रहता है। आगे कहा कि ऐसे में अंतिम संस्कार के लिए वह अपने बेटे का इंतजार में था। वहीं दूसरी ओर मृतिका के भाई ने उसके पति पर प्रताड़ना के आरोप लगाया है।

पति ने कई बार मृतिका को मारपीट के घर से भगा दिया

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि मृतिका के भाई ने बताया कि साल 2000 में उसकी बहन की शादी हुई। उसने आगे बताया कि कई बार आरोपी ने मारपीट कर मृतिका को घर से बाहर कर दिया। भाई ने आगे कहा कि हर बार समझा कर वह अपनी बहन को वापस ससुराल छोड़ आता था। बता दें कि मृतिका की मौत की जानकारी उसकी बहन की भतीजी ने दिया। वहीं शव को जब देखा गया तो शरीर और गले में गंभीर चोंट के निशान थे। वहीं छान-बीन के बाद आस-पड़ोस के लोगों से सवाल करने पर पता चला कि आरोपी ने शराब के नशे में मारपीट किया था। वहीं लोगों ने कहा कि मृतिका की चिल्लाने की आवाज भी बाहर आ रही थी।

इस गंभीर घटना की जांच में जुटी पुलिस

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस अधिकारियों ने मामले पर बताया कि शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्रीजर से शव को बरामद किया। बता दें कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आएगा उसके बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। हालांकि मामले की जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button