बड़ी खबरमध्य प्रदेश

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने गए व्यक्ति की मिली लाश, एक महिने में चौथा शव मिलने से मचा हड़कंप

कोई ऐसा दिन नहीं है जब मशहूर कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री चर्चाओं में न रहे हों। वहीं पीछले कुछ समय से बागेश्वर धाम से एक के बाद एक लाश मिलने से सनसनी फैला हुआ है। इस क्रम में बाबा के धाम से एक बार फिर एक व्यक्ति का शव मिला। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला स्थित बागेश्वर धाम में एक महीने में पुलिस ने चौथी बार किसी व्यक्ति के शव को बरामद किया है।

बरामद शव के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक सागर जिले का रहने वाला था। कुछ दिनों पहले ही दरबार में अर्जी लगाने गया था।

3-4 दिन पहले भी एक शव हुआ था बरामद

रिपोर्ट के अनुसार बागेश्वर धाम में तीन-चार दिन पहले भी एक शव बरामद किया गया था। इसी के बाद से घटना ने सनसनी रुप ले लिया है। बताया जा रहा है कि एक सप्ताह पहले भी एक व्यक्ति का लाश बरामद किया गया था।

अधेड़ का शव हुआ बरामद, जानिए

बता दें कि मंगलवार रात को गढ़ा गांव स्थित बागेश्वर धाम बाईपास सड़क के पास एक अधेड़ का शव बरामद हुआ था। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि मृतक का नाम मगन पटेल है। मगन सागर जिले में रहता था। कुछ दिनों पहले ही वह बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने के लिए गया था। अब पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

17 जून को अधनग्न अवस्था में मिला था शव

बागेश्वर धाम में इससे पहले 17 जून को एक अधनग्न अवस्था में व्यक्ति का शव बरामद किया गया था। जिसमें शव की पहचान नहीं हो पाया था। इतना ही नहीं इससे पहले बागेश्वर धाम में दो और शव को बरामद किया गया था। वहीं बागेश्वंर धाम में लगातार शव मिलने से पुलिस परेशान नजर आ रही है। पुलिस जांच कर रही है कि आखिर लगातार लोगों का शव क्यों मिल रहा है।

लोगों की बढ़ी चिंता, बागेश्वर धाम की सुरक्षा बढ़ाने की मांग

दरअसल धीरेंद्र शास्त्री के बागेश्वर धाम में लगातार शवों के मिलने से लोगों की चिंता बढ़ गई है। वहीं जब मंगलवार को शव मिला। मंगलवार को शव मिलने से पहले एक मुस्लिम युवक कट्टे के साथ बागेश्वर धाम के परिसर में घुस गया था। ऐसे में लोगों ने धाम की सुरक्षा को बढ़ाने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button