एग्जाम न्यूज़बड़ी खबरमध्य प्रदेशशिक्षा/नौकरी

MP Patwari Bharti Scam: एमपी पटवारी परीक्षा में 15 लाख घूस देने वाली बात पर लड़की ने किया खुलासा, बोली- दोस्तों के कहने पर ये सब किया

मध्य प्रदेश की पटवारी भर्ती परीक्षा इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल परीक्षा में हुई कथित गड़बड़ी और घोटाले को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं शिवराज सरकार नतीजों पर रोक लगाकर जांच के आदेश दे चुकी है। दूसरी तरफ उम्मीदवारों का प्रदर्शन शुरु हो गया है। इसी क्रम में 17 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया। दरअसल वायरल वीडियो में एक उम्मीदवार दावा कर रही है कि उसने पटवारी भर्ती परीक्षा के लिए 15 लाख रुपए घूस दिए थे।

ट्वीटर पर वायरल हुआ वीडियो, जानिए

दरअसल उम्मीदवार का यह वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ। जिमसें महिला उम्मीदवार अपना नाम मधुलता गढ़वाल बताई हैं। वीडियो में वो कहती नजर आ रही हैं कि मेरिट में नाम आने के बारे में कहना चाहती

हूं कि अगर कोई आपको ऑफर दे तो क्या आप नहीं मानेंगे उन्होंने आगे कहा कि मैंने माना। साथ ही उन्होंने बताया कि उनके पापा ने भी माना। लड़की वीडियो में आगे कहती हैं कि पढ़ाई मैंने भी की थी। इसका ये मतलब नहीं है कि मैंने पढ़ा नहीं। आगे कहा कि फिर मैं ये कहूंगी की आप ये एग्जाम कैंसिल मत कीजिए। मेरी गलती आप मुझे कोई पोस्ट मत दीजिए। पर हमारी गलती की वजह से बाकी लोगों को कुछ नहीं होना चाहिए।

वायरल वीडियो को MP कांग्रेस मीडिया डिपार्टमेंट के चेयरमैन केके मिश्रा ने किया शेयर, किया जांच की मांग

उन्होंने लिखा कि सवाल? पटवारी भर्ती परीक्षा में चयनित बिटिया मधुलता पिता लालपति राम गडवाल का यह वीडियो यदि सच है। जिसमें वह अपने चयन में 15 लाख रुपए दिए जाने की बात कह रही है तो यह एक गंभीर मामला है। आगे उन्होंने इस घटना पर जांच की मांग की है।

लड़की ने दूसरा वीडियो बनाकर बताया सच्चाई, जानिए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो की सच्चाई बाद में सामने आ गई। दरअसल वीडियो में दिख रही लड़की ने इस बात का खंडन करते हुए लड़की ने एक दूसरा वीडियो शेयर किया। लड़की ने बताया कि कुछ दोस्तों ने मिलकर मस्ती मस्ती में ये वीडियो बनाया था। लड़की दूसरी वीडियो में बताती हैं कि वे लोग एक्टिंग कर रहे थे। आगे कहा कि मेरी दोस्त ने वो वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर दिया था। वहीं वो वीडियो में विनती करती हैं कि वो वीडियो डिलीट कर दीजिए वो मेरी अनुमति के बिना डाला गया है। लड़की आगे वीडियो में बताती हैं कि वो मधुलता नहीं हैं और उनकी उम्र बहुत कम है।

जानिए क्या बताया केके मिश्रा ने?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया डिपार्टमेंट के चेयरमैन केके मिश्रा ने शेयर किए गए वीडियो के बारे में एक मीडिया से बात करते हुए बताया कि उन्हें ये वीडियो किसी और से प्राप्त हुआ था। वहीं आगे उन्होंने बताया कि हमने केवल इस मुद्दे को उठाया था और सरकार से इस पर गौर करने को कहा।

Related Articles

Back to top button