बड़ी खबरमध्य प्रदेश

MP NEWS: शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा, खून से लथपथ तड़पता रहा 12 साल का बच्चा, स्कूल के छात्रों ने किया खुलासा

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के पन्ना से दिल दहला दिने वाला खबर सामने आया है। एक ओर जहां स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है। वहीं शिक्षकों को बच्चों के भविष्य का एक मार्गदर्शक कहा जाता है। लेकिन इसके विपरीत एक शिक्षक ने बच्चे की जान के साथ खिलवाड़ किया है। दरअसल आज पन्ना (Panna News) के शासकीय माध्यमिक शाला दमचुआ से एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

दमचुआ में शिक्षक ने मानवता को किया शर्मसार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शासकीय माध्यमिक शाला दमचुआ में एक शिक्षक ने मानवता को शर्मसार किया है। दरअसल एक शिक्षक ने 12 वर्षीय छात्र मानव विश्वास को इतनी बेरहमी से पीटाई कर दी कि छात्र कक्षा में ही बेहोश हो गया। इतना ही नहीं शिक्षक ने छात्र को बोर्ड साफ करने वाला लकड़ी का डस्टर फेंक कर मारा जिससे उसकी नाक से खून बहने लग गया। दुर्भाग्य ये हुआ कि छात्र को खून से लथपथ अवस्था में तड़पता हुआ छोड़ शिक्षक दूसरी क्लास में चला गया।

बच्ची की हालत नाजुक

रिपोर्ट के अनुसार इस घटना का खुलासा तब हुआ जबक क्लास के अन्य छात्रों ने परिजनों को इसके बारे में बताया। परिजनों को सूचना मिलते ही आनन-फानन में स्कूल पहुंचे। इसके बाद परिजन बच्चों को लेकर बृजपुर थाने पहुंचे। बता दें कि परिजन ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। वहीं 108 एंबुलेंस की मदद से घायल छात्र को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि वहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

कमरे में बंद कर छात्रों का पीटा, जानिए पूरा मामला

ऐसी ही एक घटना 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मध्य प्रदेश छात्रों की पिटाई का मामला हुआ। बता दें कि ये घटना जिले के नागदा तहसील क्षेत्र में मदर मैरी हायर सेकेंडरी स्कूल में हुआ। यह उस वक्त हुआ जब तिरंगा यात्रा में बच्चों ने वंदे मातरम के साथ जय श्री राम का जयकारा लगाया। इसके बाद स्कूल संचालक व शिक्षक ने बच्चों के साथ मारपीट कर दी। इस घटना पर छात्रों ने बताया कि मैडम मारिया शेखावत और मैथ्स टीचर विश्वजीत जायसवाल ने हॉल में बंद कर 10 बच्चों को बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं उन्हें अपशब्द भी कहा। आगे बच्चों ने बताया कि शिक्षक ने परिवार के बारे में भी गलत बोला था। इतना ही नहीं यह भी कहा कि वंदे मातरम के साथ जय श्री राम के नारे लगाने के बारे में कहा कि हिन्दू मुस्लिम कर रहे हो आतंकवाद फैला रहे हो।

Related Articles

Back to top button