ज्योतिष/राशिफलबड़ी खबरमध्य प्रदेशराष्ट्रीयलाइफस्टाइल

Bageshwar dham : बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की शुरक्षा बढ़ाई मिली Y कैटेगरी की , केंद्र सरकार ने किया आदेश जारी

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश छतरपुर के पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री अपने बयानों को लेकर देश भर में चर्चा में बने रहते हैं साथ कई बार विरोध का भी सामना करना पढ़ता बुधवार को उनकी शुरक्षा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

बाबा बागेश्वर को Y केटेगरी की शुरक्षा

एमपी छतरपुर के मशहूर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की शुरक्षा बढ़ा दी गई इसके लिए केंद्र सरकार ने आदेश भी जारी कर दिया है अब बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री को “Y” कैटेगरी की सुरक्षा दे दी गई है वही तमाम राज्यों को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि प्रावधानों के तहत भी उनके राज्य में धीरेंद्र गर्ग कृष्ण शास्त्री आएं, तो उन्हें “Y” कैटेगिरी सिक्योरिटी कवर दिया जाए वही मध्यप्रदेश प्रदेश सरकार ने इसके लिए पत्र भी लिखा था। जिसके बाद खुद बागेश्वर के आफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा गया

बाबा की कथा में जूटती है भीड़

वही बाबा बागेश्वर के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री हालफिलाल में ही अपनी भीड़ को लेकर चर्चा में थे बाबा की 13 से 17 मई को बिहार में कथा थी लाखों की तादाद में भीड़ जूट गई जिसको लेकर बाबा को दिव्य दरबार रोकना भी पड़ा था वही उनकी भीड़ को देखते अक्सर उनकी शुरक्षा को लेकर सवाल भी उठते थे। हालांकि उन्हें कई बार धमकी भी मिल चुकी थी खुद बिहार में भी उनकी कथा में शुरक्षा को लेकर पुलिस सतर्क थी।

Related Articles

Back to top button