Viralक्राइमदिल्लीबड़ी खबरराष्ट्रीय

दिल्ली में 16 साल की साक्षी को साहिल ने कई बार चाकू गोदकर कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार CCTV कैद हुई पूरी वारदात

दिल्ली में 16 साल की बच्ची की हत्या के मामले में सोमवार आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है साहिल ने एक 16 वर्षीय लड़की को चाकू मारकर हत्या कर दी इसके बाद से ही फरार हो गया था आरोपी को पुलिस ने CCTV फुटेज की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। मामले में स्पेशल जांच केमेटी का गठन किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

आरोपी गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी

दिल्ली में 16 साल की बच्ची की हत्या के मामले में स्पेशल CP दीपेंद्र पाठक ने मी़डिया से बातचीत करते हुए कहा कि, हमें सूचना मिली कि किसी बच्ची की हत्या की गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित की पहचान कर मौके के पास मौजूद CCTV फूटेज चेक किया। अभी थोड़ी देर पहले हमने आरोपी को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ़्तार किया है और उसे यहां लेकर आ रहे हैं। मामले में हम सभी साक्ष्यों को एकत्रित कर कोर्ट में पेश कर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश करेंगे।


DCW प्रमुख स्वाति मालीवाल ने कहा

दिल्ली 16 वर्षीय लड़की की चाकू मारकर हत्या के मामले पर DCW प्रमुख स्वाति मालीवाल ने कहा कि मैंने इतना डराने वाला केस कभी नहीं देखा। दिल्ली महिलाओं और बच्चियों के लिए बहुत ही असुरक्षित और असंवेदनशील है साथ ही कहा कि जिस दिन इस देश की पुलिस व्यवस्था सुधर जाएगी उस दिन किसी की हिम्मत नहीं होगी कि किसी भी महिला या बच्ची के खिलाफ कुछ भी कर जाए, आज जो हो रहा है वे पूरी तरह से कानून व्यवस्था की असफलता को दर्शाता है।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष बोली

साथ ही वही साहिल मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि कोई अशिक्षित व्यक्ति भी इतना निर्दयी नहीं हो सकता कि किसी की इतनी निर्मम हत्या कर दे। साथ ही कहा कि समाज के सोच में बहुत कमी आ रही है उसपर काम करने की जरूरत है। वे जैसे सामाजिक माहौल में पला वैसी ही उसकी सोच बनी। आजकल के समाज की स्थिति सोचने वाली है परिवारों को सोचना चाहिए कि अपने लड़को को कैसे पालें कि वे किसी की हत्या न करें।

क्या है पूरा मामला

दरसअल घटना दिल्ली के शाहबाद डेयरी पुलिस थाना इलाके की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना रविवार की बताई जा रहीन है जहा 16 वर्षीय लड़की साक्षी अपनी दोस्त नीतू के बेटे के बर्थडे पार्टी में जा रही थी, तभी साहिल ने लड़की को रास्ते में रोका। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई और इसी बीच साहिल ने साक्षी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। इससे साक्षी बुरी तरह जख्मी हो गई लेकिन साहिल यहां नहीं रुका उसने एक बड़ा पत्थर उठाकर साक्षी को कुचल दिया। हालांकि, साहिल जब साक्षी पर चाकुओं से वार कर रहा था, उस दौरान कई लोग वहां से गुजरे लेकिन किसी ने भी साक्षी की मदद नहीं की। वही पूरी घटना कैमरे में केद हो गई है।

Related Articles

Back to top button