Viralदिल्लीबड़ी खबरराजनीतिराष्ट्रीय

ED Action : तमिलनाडु के मंत्री को ED ने किया गिरफ्तार तो रो पड़े, कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निसाना, सीएम पहुचें अस्पताल

नई दिल्ली। एक तरफ सरकार भ्रष्टाचार पर सख्ती से कारवाई कर रही है तो वही दुसरी तरफ विपक्ष भी सरकार के इस फैसले को राजनीतिक नजरिये देख उसे विपक्ष को डराने का आरोप लगा रहें है। तो वही ED लगातार एक-एक करके कई राजनीतिक दलो को जांच का जांच के लिए समन भेजा है जिसके बाद विपक्ष सरकार के प्रति आक्रोशित है।

डीएमके सरकार के मंत्री लगे रोने

दरसअल तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में मंगलवार को ईडी ने डीएमके सरकार में बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी के घर पर छापेमारी की थी इसी छापेमारी में मंगलवार-बुधवार देर रात को सेंथिल को ईडी ने अपनी कस्टडी में ले लिया ईडी की कस्टडी में मंत्री अपने स्वास्थ्य की शिकायत करके रोने लगे जिसको लेकर राजनीतिक फिर से गर्मा गई है हालांकि मंत्री के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है।

कांग्रेस अध्यक्ष का मोदी सरकार पर हमला

तमिलनाडु के मंत्री कि गिरफ्तारी को लेकर राजनीतिक दलो ने भी ईडी का विरोध किया है वही कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी की देर रात गिरफ्तारी की निंदा की। उन्होंने कहा, “यह मोदी सरकार द्वारा इसका विरोध करने वालों के ख़िलाफ़ राजनीतिक उत्पीड़न और प्रतिशोध के अलावा और कुछ नहीं है। विपक्ष इस तरह के कदमों से नहीं डरेगा।

तमिलनाडु सीएम पहुंचे मिलने

तमिलनाडु सरकार के मंत्री सेंथिल बालाजी को ED के अधिकारियों ने उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में हिरासत में लिया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया वही बुधवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन, तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी से मिलने चेन्नई के ओमंडूरार अस्पताल पहुंचे। इसके साथ ही सरकार के कई मंत्री उनसे मिलने के लिए अस्पताल जा चुके है।

समर्थको ने कि नारेबाजी

दरसअल बतादें कि प्रवर्तन निदेशालय अधिकारी ने तमिलनाडु सरकार के बिजली मंत्री वी सेंथिल बालाजी को सरकारी अस्पताल ले कर पहुचें स्वाथ्य ठिक नही होने के कारण जब उनको अस्पताल के अंदर ले जाया जा रहा था तब वह रोते हुए दिखाई दिए वहीं डीएमके के समर्थक उनके बीमार होने की खबर पाकर अस्पताल में इकट्ठा हो गये और ईडी के खिलाफ नारे बाजी करने लगे।

Related Articles

Back to top button