दिल्लीबड़ी खबरराजनीतिराष्ट्रीय

Election 2024: भाजपा अध्यक्ष JP नड्डा की विपक्ष पर तंज, कहा नीतीश और लालू को इंदिरा गांधी ने डाला था जेल में

नई दिल्ली। केंद्र सरकार अपने नौ सालो के कार्यकाल में की गई उपलब्धियो को जनता के समक्ष रख रही है तो वही दुसरी तरफ विपक्ष अपनी एकजुटता का प्रदर्शन आज पटना में कर रहा है। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाओ का नजदीक आ रहा है। राजनीतिक हलचले बढ़ती जा रही है। वही शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ओडिशा कालाहांडी ने जन सभा को संबोधित कर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा बोले

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने ओडिशा के कालाहांडी में जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस पर जमकर हमला किया उन्होने कहा कि, राहुल गांधी की दादी ने लालू यादव को जेल में डाला था। इंदिरा गांधी ने नीतीश कुमार को पूरे 20 महीने जेल में डाला था। आज पटना की धरती पर राहुल का स्वागत करते हुए जब मैं इनकी तस्वीरें देख रहा हूं तो मुझे याद आता है कि राजनीति में क्या से क्या हो गया, कहां से चले थे और कहां पहुंच गए।

भाजपा का विपक्ष पर हमला

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने विपक्ष की पटना में एकजुटता को लेकर जमकर हमला किया उन्होने कहा कि, अभी-अभी पता चला कि उद्धव ठाकरे पटना की धरती पर लैंड कर गए हैं इनके पिता हिंदू सम्राट’ बाला साहेब ठाकरे कहा करते थे कि मैं शिवसेना को कांग्रेस नहीं बनने दूंगा अगर मुझे कांग्रेस से हाथ मिलाना पड़ा तो मैं अपनी दुकान बंद कर दूंगा। साथ ही कहा कि आज बाला साहेब ठाकरे सोचते होंगे किसी और ने नहीं उनके बेटे ने ही उनकी दुकान बंद कर दी है।

देश की 140 करोड़ जनता मोदी जी के साथ

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि, ये कांग्रेसी, मोदी जी के लिए सांप, बिच्छू, नीच, अनपढ़, चाय वाला जैसे शब्दों का प्रयोग करते हैं। लेकिन इन कांग्रेसियों को मालूम नहीं है कि तुम्हारे बोलने से कुछ नहीं होता, देश की 140 करोड़ जनता मोदी जी के साथ है। साथ ही उन्होने कहा कि जब दुनिया में मोदी जी की प्रशंसा होती है, तो यहां कांग्रेसी नेताओं के पेट में मरोड़ मचती है। उनको पसंद नहीं आता कि दुनिया में मोदी जी की प्रशंसा हो रही है, देश की प्रशंसा हो रही है।

Related Articles

Back to top button