कर्नाटकदिल्लीबड़ी खबरराजनीतिराष्ट्रीय

दिल्ली राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे से डीके शिवकुमार के साथ ही पूर्व सीएम सिध्दरमैया ने की मुलाकात, कांग्रेस जल्द लगा सकती है नए सीएम पर मुहर

नई दिल्ली। कांग्रेस की कर्नाटक में भले ही दमखम के साथ जीत हो गई है लेकिन पार्टी के सामने अभी मुख्यमंत्री को लेकर ससपेंस बना हुआ है वही दल की हुई बैठक में कहा गया था की मुख्यमंत्री फैस पर फैसला पार्टी अध्यक्ष तय करेगें ऐसे कांग्रेस के दिग्गज नेता एक के बाद बैठक कर रहे हैं वही मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष खरगे के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंचे वही उनके साथ ही कई पार्टी के वरिष्ठ नेता बैठक में शामिल हुए। वही अब जल्द ही अगले मुख्यमंत्री के नाम पर कांग्रेस मुहर लगा सकती है।

डी के शिवकुमार पहुचें दिल्ली की खरगे से मुलाकात

कांग्रेस की दिल्ली में बैठक चल रही है साथ कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद को लेकर बैठक के बीच कर्नाटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलने कल जाना लेकिन तबीयत ठीक नहीं होने के कारण डीके शिवकुमार ने मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष से मुलाकात की है।

डी के शिवकुमार बोले, कांग्रेस मेरी मां है..

साथ ही अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाली खबर का भी खंडन किया उन्होंने कहा की पहले मुझे कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात करनी है। कुछ लोग अफवाह उड़ा रहे हैं कि मैं इस्तीफा दे रहा हूं। ये बकवास है। मेरी पार्टी मेरी मां है। हमारे सभी विधायक साथ हैं।

सिध्दरमैया ने की खरगे से मुलाकात

वही डीके शिवकुमार की मुलाकात के बाद जल्द ही पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिध्दरमैया भी पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात कर की तथा अपने पक्ष को रखा है।

कर्नाटक में कांग्रेस को बहुमत

कांग्रेस ने कर्नाटक में पुर्ण बहुमत के साथ ही दमखम के साथ अपनी सरकार बनाई है कांग्रेस ने कर्नाटक में 135 जबकि भाजपा को 66 के साथ जेडीए को 19 सीटें मिली जबकि अन्य के खाते में 4 शामिल हुई।

Related Articles

Back to top button