दिल्लीबड़ी खबरराजनीतिराष्ट्रीयलाइफस्टाइल

Rahul gandhi : ट्रक पर सवार राहुल, कांग्रेस बोली आपके नेता आपके बीच, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली कांग्रेस नेता राहुल गांधी अक्सर अपनी लोकप्रियता को लेकर चर्चा में बने रहते हैं अक्सर राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा से कई ऐसी तस्वीर देखीं जिसने हर किसी का दिल जीत लिया था। वही सोमवार को को फिर राहुल गांधी के ट्रक पर सवार होने की तस्वीरें सोशलमीडिया पर वायरल हो गई है।

ट्रक पर सवार राहुल गांधी

सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्रक ड्राइवरों से उनकी समस्या सनने पहुचें वो दिल्ली से चंडीगढ़ तक एक आम नागरिक की तरह ट्रक पर ही सवार होकर गए जिसका अब सोशलमीडिया पर वायरल हो रहा है वही कांग्रेस कह रहीं हैं आपके नेता आपके बीच।

कांग्रेस बोली

कांग्रेस ने कहा की जननायक राहुल गांधी जी ट्रक ड्राइवर्स की समस्या जानने उनके बीच पहुंचे।राहुल जी ने उनके साथ दिल्ली से चंडीगढ़ तक का सफर किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत की सड़कों पर करीब 90 लाख ट्रक ड्राइवर्स हैं। इनकी अपनी समस्याएं हैं। इनके ‘मन की बात’ सुनने का काम राहुल जी ने किया।

आम लोगों के बीच राहुल

वही हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भारत जोड़ों यात्रा के साथ ही उन्हें अचानक एक आम आदमी की तरह आम लोगों के बीच जाकर उनसे बातचीत करते उन्हें देखा गया है वो कभी दिल्ली युनिवर्सिटी जा कर छात्रों से बातचीत करते नजर आते हैं तो कभी दिल्ली की चांदनी चौक पर शरबत का मजा लेते हुए वही हाल ही में राहुल गांधी का डिलीवरी बॉय के साथ भी पीछे बैठे देखा गया था।

Related Articles

Back to top button