कर्नाटकदिल्लीबड़ी खबरराजनीतिराजस्थानराष्ट्रीय

Rajasthan election : कांग्रेस कि एक तरफ जीत तो दुसरी पायलट अपनी ही सरकार के खिलाफ सड़को पर, पायलट बोले भ्रष्टाचार ही पेपर लीक का कारण

राजस्थान। एक तरफ कांग्रेस कर्नाटका के जश्न में डुबी हुई है वही दुसरी तरफ कांग्रेस के लिए राजस्थान में राजनीतिक कवायते तेज होती जा रही है। कांग्रेस अपनी नई पारी के साथ ही सत्ता में वापसी करना चाहती है लेकिन राजस्थान में अपनीन ही सरकार खिलाफ कांग्रेस नेता सचिन पायलट सड़को पर उतर गए है। लेकिन कर्नाटक के जीत की खुशी झलक रही हैं।

काग्रेस नेता सचिन पायलट बोले

जयपूर में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि हमने जो कर्नाटक में भाजपा सरकार पर 40% भ्रष्ट सरकार का आरोप लगाया था, वह आरोप लोगों ने सच माना इसलिए लोगों ने कांग्रेस को भारी बहुमत दिया है। अब जब हम सरकार बना रहे हैं तो हमें कार्रवाई करनी पड़ेगी। मैं ठीक वही मांग राजस्थान में कर रहा हूं और पिछले 4 साल से कर रहा हूं।

पेपर लीक पर बोले सचिन

पेपर लीक व भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी ही सरकार के विरुध्द सड़को पर पद यात्रा कर रहै कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने जयपूर में कहा कि पेपर लीक भ्रष्टाचार की वजह से होता है। साथ ही सचिन पायलट ने कहा कि जब तक हम मूलचूक परिवर्तन नहीं करेंगे और जब तक कार्टेल पर प्रहार नहीं करेंगे तब तक सुधार नहीं होगा। पिछली सरकारों में हुए भ्रष्टाचार पर हम प्रभावी कार्रवाई नहीं कर पाए हैं अब उसपर कार्रवाई करने का समय आ गया है। वही आपको बतादें कि सचिन पायलट कब से भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग कर रहै इसके लिए वह एक दिन के लिए अनशन पर भी बैठे थे, जबकि अब पद यात्रा निकाल रहे हैं।


Related Articles

Back to top button