दिल्लीबड़ी खबरराजनीतिराष्ट्रीय

Telangana election :औवेसी का असम के मुख्यमंत्री पर पलटवार, कहां मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत को दिखाता है

नई दिल्ली। तेलंगाना में इस वर्ष चुनाव है ऐसे राजनीतिक दल भी संक्रिय हो गए है ओर एक के बाद एक बयान बाजी भी जारी है वही कुछ दिन पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक जन सभा को संबोधित किया था जिसके भाजपा भी मैदान में उतर गई है। वही रविवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा तेलंगाना के करीमनगर पहुंचे। बिस्वा ने एक सभा को संबोधित करते हुए AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा था। जिस पर अब औवेसी ने भी पलटवार किया है। वही इसी वर्ष तेलंगाना विधान सभा चुनाव राज्य की विधान सभा के सभी 119 सीटो पर होने है ऐसे में तेलंगाना कि राजनीति गर्मागई है।

एआईएमआईएम प्रमुख औवेसी का पलटवार

एआईएमआईएम प्रमुख औवेसी ने भाजपा पर परटवार करते हुए कसा तंज बोले कि भाजपा तेलंगाना में सेचुरेशन पॉइंट पर पहुंच चुकी है और इसलिए वह चिंता में है। वे झूठी आशा में है कि मदरसा को बंद करने से उसमें दी गई शिक्षा को बंद किया जा सकता। उनकी भाषा हमेशा बांटने, डर फैलाने वाली रहती हैं। मुझे यकीन है कि तेलंगाना के लोग ऐसी भाषा को नकारेंगे

औवेसी बोले नफरत फैला रहे

औवेसी ने कहा कि असम के मुख्यमंत्री एक तरफ समान नागरिक संहिता (UCC) की बात करते हैं और दूसरी तरफ लव-जिहाद पर बात करते हैं। वे UCC कैसे ला सकते हैं जब वे दूसरी तरफ धर्मांतरण के ख़िलाफ़ क़ानून ला रहे हैं? यह असम के मुख्यमंत्री के पाखंड और मुस्लिम समुदाय के ख़िलाफ़ नफरत को दिखाता है।

सीएम हिमंत शर्मा ने कहा था

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा रविवार को तेलंगाना के करीमनगर पहुंचे थे जहा उन्होंने यहां एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम राज्य में लव जिहाद को रोकने के लिए काम कर रहे हैं साथ हि कहा था कि हम राज्य में मदरसे बंद करने की दिशा में काम कर रहे हैं। CM बनने के बाद मैंने 600 मदरसे बंद किए हैं और इस साल 300 मदरसे और बंद करूंगा। हम मदरसे नहीं स्कूल, कॉलेज और यूनिवर्सिटी चाहते हैं।


Related Articles

Back to top button